Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आयुष्मान खुराना ने Border 2 में काम करने से किया इनकार, हीरो की वजह से डाउट में थे एक्टर

सनी देओल ने हाल ही में अपनी हिट फिल्म बॉर्डर के सीक्वल की घोषणा की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं और इसमें सनी देओल भी अपनी भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे जिसमें आयुष्मान खुराना को सोल्जर का किरदार निभाना था। आयुष्मान को लगा कि वो देओल डोमिनेशन प्रोजेक्ट में फिट नहीं हो पाएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 07 Aug 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल और आयुष्मान खुराना फिल्म बॉर्डर 2

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। देशभक्ति की भावना लिए साल 1997 में एक फिल्म आई थी नाम था बॉर्डर। फिल्म ने फिल्मी पर्दे पर कमाल किया और लोगों ने इस वॉर ड्रामा फिल्म को खूब प्यार दिया। अब फिल्म के 27 साल पूरे होने पर सनी देओल ने फैंस को सीक्वल की अनाउंसमेंट कर सरप्राइज दिया।

आयुष्मान ने किया मना

इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे। कहा जा रहा था कि सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना फिल्म में लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे। हालांकि अब रिपोर्ट साफ हो गई है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार काफी दिन चली बातचीत के बाद आयुष्मान खुराना ने इस रोल को करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार एक्टर इस मूवी में सनी देओल के सामने अपने रोल को लेकर असमंजस में थे।

कहा गया कि मेकर्स और आयुष्मान दोनों ही कोलेबरेट करने के लिए उत्साहित थे। आयुष्मान को फिल्म में एक सोल्जर का किरदार निभाना था लेकिन आयुष्मान को लगा कि को देओल डोमिनेशन प्रोजेक्ट में फिट नहीं हो पाएंगे और इसलिए उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: Border 2 की कहानी के प्लॉट का हुआ खुलासा, निधि दत्ता ने बताया सनी देओल की फिल्म किस पर होगी आधारित

दिलजीत दोसांझ आ सकते हैं नजर

हाल ही में एक अफवाह ये भी थी कि इस वॉर ड्रामा में पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। इस पर बात करते हुए सूत्र ने कहा,“अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन दिलजीत को मेकर्स ने अप्रोच किया है। नॉर्थ इंडिया में उनकी स्ट्रांग ऑडियंस बेस है,दिलजीत और सनी को एक साथ स्क्रीन पर देखना एक सुखद अनुभव होगा। उम्मीद है कि फिल्म नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी।

निर्देशक जेपी दत्ता की कल्ट क्लासिक बॉर्डर ने जून 2024 में 27 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर सनी देओल ने सीक्वल बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट की थी। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था जिसमें उन्होंने कहा, "27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा,उसी वादे को पूरा करने और हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने,वो आ रहा है। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूस करेंगे।

यह भी पढ़ें: सनी देओल के साथ Border 2 का हिस्सा बनेंगे दिलजीत दोसांझ? आयुष्मान खुराना को लेकर आया अपडेट