Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2: आयुष्मान ने स्टार कास्ट को लेकर कहा- 'मैं भाग्यशाली हूं, इतने टैलेंटेड एक्टर्स का साथ मिला'

Dream Girl 2 आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड लग रहे हैं। एक्टर ने अपने किरदार पर काफी मेहनत की है और फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले आयुष्मान ने फिल्म की कास्ट को लेकर कुछ बातें साझा की हैं। बता दे फिल्म में इस बार परेश रावल भी कास्ट किये गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 08 Aug 2023 05:51 PM (IST)
Hero Image
Dream Girl actor Ayushmann Khurrana on cast of film.

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर लाइमलाइट में हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक बार फिर 'पूजा' का रोल निभाते नजर आएंगे। हाल ही में, अभिनेता ने फिल्म की कास्ट को लेकर तारीफों के पुल बांधे हैं। ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे फीमेल लीड हैं।

फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें टैलेंटेड एक्टर्स से मदद मिली तभी वो इस शैली में माहिर हो पाए हैं।  'ड्रीम गर्ल 2' में पूजा की भूमिका को अपनाने वाले आयुष्मान खुराना को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। आयुष्मान के लिए पूजा का रोल निभाना एक चुनौतीपूर्ण भूमिका रही, क्योंकि उन्होंने फिल्म में करम और पूजा की दो अलग-अलग भूमिका निभाई है।

कास्ट को लेकर बोले आयुष्मान खुराना

जितनी अछ्छा फिल्म का कांसेप्ट है उतना ही अछ्छी फिल्म की कास्ट भी है। 'ड्रीम गर्ल 2' में इस बार परेश रावल भी नजर आने वाले हैं। जिसके बाद से ही दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है। इसी बीच में आयुष्मान ने फिल्म की पूरी कास्ट के लिए अपनी भावनाएं साझा करते हुए कुछ बाते कहीं। आयुष्मान ने कहा-

मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे परेश रावल सर, असरानी सर, अन्नू कपूर सर, राजपाल यादव-जी, विजय राज-जी, सीमा पाहवा-जी, अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार एक्टर्स के साथ काम करने का अवसर मिला और मनजोत सिंह मेरे लिए, हमारी फिल्म में कॉमेडी शैली के सर्वश्रेष्ठ एक्टर हैं। यह ड्रीम गर्ल 2 की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है।

कॉमेडी सबसे मुश्किल शैली

आयुष्मान खुराना का यह भी कहना है कि कॉमेडी सबसे कठिन शैलियों में से एक है। आयुष्मान के काम को आसान निर्देशक राज शांडिल्य ने बनाया। अभिनेता आगे कहते हैं कि राज शांडिल्य ने शानदार कलाकारों के एक समूह को साथ में लाकर कामयाबी हासिल की है और मैं इस कास्टिंग कू (Coup) के लिए उन्हें बधाई देता हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ड्रीम गर्ल 2 से जुड़ी हैं उम्मीदें

ड्रीम गर्ल का निर्माण एकता कपूर ने किया है। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसका पहला भाग लोगों को पसंद आया था। पहली ड्रीम गर्ल में नुसरत भरूचा फीमेल लीड थीं। आयुष्मान खुराना को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और वो इस फिल्म के जरिए सफलता की उम्मीद कर रहे हैं।

उनकी पिछली फिल्म कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी थीं। हालांकि, क्रिटिक्स ने इन फिल्मों को सराहा था। आयुष्मान टीम के साथ फिल्म का सोशल मीडिया में जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं।