Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

B Praak Photo: क्या 'बी प्राक' ने रचाई दूसरी शादी ? सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

B Praak Second Wedding मशहूर सिंगर बी प्राक (B Praak) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन फैमिली के साथ फोटोज और वीडियो साझा करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। सिंगर ने अपनी वाइफ संग कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा है जिसके बाद वह चर्चा में आ गए। इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने कयास लगाया कि सिंगर ने दूसरी बार शादी की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 21 Dec 2023 11:18 PM (IST)
Hero Image
सिंगर बी प्राक और मीरा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। B Praak Second Wedding: करोड़ों दिलों पर अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले मशहूर सिंगर बी प्राक (B Praak) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन फैमिली के साथ फोटोज और वीडियो साझा करते हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। सिंगर ने अपनी वाइफ संग कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गए। इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने कयास लगाया कि सिंगर ने दूसरी बार शादी की।

यह भी पढ़ें- Tujhe Yaad Na Meri Aayee 2.0 वर्जन लेकर आ रहे करण जौहर, नए अंदाज में दिखेगा शाह रुख-काजोल-रानी का लव ट्रायंगल

बी प्राक ने शेयर की ऐसी तस्वीर

सिंगर ने अपने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सिंगर अपनी पत्नी मीरा के साथ अग्नि के फेरे लेते नजर आ रहे हैं। फोटो में पंडित भी नजर आ रहे हैं, जो पूजा अनुष्ठान करा रहे हैं। ऐसे में कई फैंस को लगा की उन्होंने दोबारा शादी की है।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, दूसरी शादी पाजी। फिर क्या था सिंगर ने तुरंत इसका जवाब देते हुए रिप्लाई में लिखा, चुप ओए विधि है पूजा की। बेटा हमारे में एक बार शादी होती है और एक से वह होती है बार-बार नहीं होती।

परफेक्ट फैमिली मैन हैं बी प्राक

बता दें, सिंगर पर्सनल लाइफ में भी एकदम परफेक्ट फैमिली मैन हैं। बी प्राक और मीरा की शादी साल 2019 में चंडीगढ़ में हुई थी। बी प्राक अपनी वाइफ को घर में रानी कहकर बुलाते हैं और उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।ये कपल शादी आज दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुका है।

एनिमल में छाया सिंगर का गाना

यह भी पढ़ें- Animal: सिंगर B Praak ने पूरी की 'एनिमल' के क्लाइमेक्स सॉन्ग की रिकॉर्डिंग, लिखा- गाना कर देगा फैंस को भावुक

बी प्राक अपने इमोशनल गानों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में सिंगर ने फिल्म एनिमल का गाना 'अगर तुम्हें हो गया कुछ, सारी दुनिया जला देंगे' रिलीज हुआ। इस गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। इससे पहले भी सिंगर ने बॉलीवुड के अलावा कई हिट एल्बम सॉन्ग दिए हैं।