Move to Jagran APP

Baba Siddique Murder: 'मौत बेकार न जाए', बाबा सिद्दीकी की हत्या से गम में डूबा बॉलीवुड, कातिलों पर फूटा गुस्सा

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Murder) की 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसकी जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है। सिद्दीकी का बॉलीवुड से गहरा संबंध था। ऐसे में उनकी मौत ने सेलिब्रिटीज को हिलाकर रख दिया है। कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 13 Oct 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
बाबा सिद्दीकी की मौत पर सेलेब्स ने दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनसीपी नेता और फिल्मी सितारों के जिगरी यार रहे बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की बीती शाम को हत्या कर दी गई। बाबा सिद्दीकी की मौत से पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत से सेलिब्रिटीज गम में डूब गए हैं और सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां कर रहे हैं।

बिपाशा बसु का टूटा दिल

बाबा सिद्दीकी की मौत से बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को गहरा सदमा लगा है। उन्होंने दिल तोड़ने वाले इमोजी के साथ एनसीपी नेता की एक फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "परिवार को ताकत मिले।"

Bipasha Basu

पूजा भट्ट को लगा झटका

पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर बाबा सिद्दीकी की मौत पर हैरानगी जताई है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर से सदमे में हूं। जिस तरह से उनकी जान ली गई, वह और भी दिल तोड़ने वाला है। यह हम सभी के लिए एक झटका है, जो उन्हें एक सार्वजनिक व्यक्ति और राजनेता के अलावा जानते थे और उनके साथ जुड़े थे। उन्होंने हमें खाना खिलाया। हमें हंसाया। हमारी आलोचनाओं को सुना और मुश्किल सवालों का खुलकर जवाब दिया।"

यह भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: सदमे में बॉलीवुड, सलमान खान ने कैंसिल की बिग बॉस की शूटिंग; जीशान सिद्दीकी से मिले

पूजा भट्ट ने आगे कहा, "वह एक दोस्त थे। बांद्रा के असली बुरे लड़कों टिफिन गैंग के साथ हंसी और पुरानी यादों से भरी शामें, जैसा कि हम अभी भी खुद को कहते हैं, कभी वैसी नहीं होंगी। उनकी मौत बेकार न जाए। कानून और व्यवस्था कायम रहनी चाहिए। लालच नई महामारी है और अपने पीछे विनाश छोड़ रही है।"

कातिलों पर फूटा गुस्सा

रितेश देशमुख ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, "श्री बाबा सिद्दीकी जी के दुखद निधन के बारे में जानकर मैं बहुत दुखी और हैरान हूं। मेरी संवेदनाएं जीशान और पूरे परिवार के साथ हैं। भगवान उन्हें इस कठिन समय का सामना करने की शक्ति दे। इस जघन्य अपराध के अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए।"

Riteish Deshmukh

राज कुंद्रा का छलका दर्द

शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ बाबा सिद्दीकी के परिवार को हिम्मत देने के लिए अस्पताल भी गई थीं। अब राज ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर दर्द बयां किया है। उन्होंने भावुक पोस्ट में कहा, "बाबा सिद्दीकी भाई के अचानक निधन से हम शॉक में हैं। एक ऐसा व्यक्ति जो दयालुता का प्रतीक था, जहां भी जाता था लोगों को साथ लाता था।"

राज कुंद्रा ने आगे कहा, "मेरी पार्टनर ने न केवल एक ब्रदर-इन-लॉ को खो दिया है, बल्कि एक मार्गदर्शक को भी खो दिया है, जिसे वह एक पिता के रूप में देखती थीं। बाबा, आपका नुकसान असहनीय है, लेकिन इसके लिए जिम्मेदार लोग जवाबदेह होंगे।"

यह भी पढ़ें- Baba Siddique हत्याकांड से डरे Salman Khan ने लिया बड़ा फैसला! हॉस्पिटल से वापस आने के बाद रात भर करते रहे ये काम