Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चुलबुल पांडे' तोड़ेंगे दुश्मनों की हड्डियां, वरुण की Baby John में Salman Khan के किरदार से उठा पर्दा!

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म बेबी जॉन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एटली के प्रोडक्शन में बनने वाली इस मूवी से अब तक वरुण के जितने भी लुक सामने आए हैं वह फैंस को बेहद पसंद आए हैं। काफी समय से ये खबर थी कि मूवी में सलमान खान का कैमियो होगा। अब फाइनली एक्शन थ्रिलर में उनका किस तरह का किरदार होगा इसका खुलासा हो गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 05 Oct 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
बेबी जॉन में ऐसा होगा सलमान खान का किरदार/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान इन दिनों एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उनका विवादित शो बिग बॉस कल यानी कि रविवार से टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। जिसके लिए पहले से ही दर्शकों में बेहद उत्साह है।

इसके अलावा वह ए आर मुरुगदास के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं, जो साल 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, इससे पहले ही सलमान खान (Salman Khan) बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं।

वह वरुण धवन (Varun Dhawan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे। 'जवान' डायरेक्टर एटली के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में उनका कैमियो है। अब हाल ही में ये भी जानकारी सामने आ चुकी है कि सलमान खान का मूवी में किस तरह का किरदार होने वाला है।

बेबी जॉन में ऐसा होगा सलमान खान का किरदार

सिनेहब नामक एक पेज ने अपने एक्स अकाउंट पर 'बेबी जॉन' में दबंग खान के किरदार से पर्दा उठाया है। उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए बताया वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'बेबी जॉन' में सलमान खान एक स्टाइलिश पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा करेंगे। उनके इस फाइट सीक्वेंस को शूट करने की जिम्मेदारी खुद साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने अपने कंधों पर उठाई है।

यह भी पढ़ें: 'जवान' के डायरेक्टर एटली के साथ Salman Khan ने मिलाया हाथ, इस बात से आप हो सकते हैं थोड़े निराश

सिकंदर एक्टर का बेबी जॉन का वह सीक्वेंस बेहद ही रोमांचक और मास लेवल होने वाला है। आपको बता दें कि सलमान खान जब-जब पुलिस ऑफिसर बनकर आए हैं, दर्शकों ने उन्हें बेहद पसंद किया है।

baby john salman khn

सलमान खान के अलावा इस एक्ट्रेस का भी कैमियो

सलमान खान ही नहीं वरुण धवन की फिल्म 'बेबी जॉन' में 'दंगल' एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी कैमियो कर रही हैं। आपको बता दें कि वैसे तो इस फिल्म का डायरेक्शन कलीस कर रहे हैं, जो तमिल के जाने-माने डायरेक्टर हैं, उन्होंने 'की' नामक फिल्म बनाई है।

बेबी जॉन वरुण धवन के करियर की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म हो सकती है, जिसमें वह फॉर्मर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: आगे बढ़ गई वरुण धवन की Baby John की रिलीज डेट, आमिर खान की इस फिल्म से हो सकता है क्लैश?