Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz Twitter Review: 'सच में तौबा-तौबा है', विक्की-तृप्ति की मूवी देखकर दर्शकों ने सुनाई गुड या बैड न्‍यूज?

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एमी विर्क और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म बैड न्यूज फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। लोगों के अंदर फिल्म को लेकर उत्सुकता भी थी। 19 जुलाई को फिल्म थिएटर्स में लग चुकी है और दर्शकों ने बता दिया है कि उन्हें ये फिल्म गुड या बैड कैसी लगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 19 Jul 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
बैड न्यूज पर दर्शकों की राय/ फोटो- Jagran Graphics

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का गाना 'तौबा-तौबा' छाया हुआ है। हर कोई उनकी तरह इस फेमस गाने पर अपने स्मूथ मूव्स दिखाने की कोशिश में लगा पड़ा है। ये गाना उनकी फिल्म 'बैड न्यूज' का है, जिसमें उनके अपोजिट 'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने काम किया।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस मूवी में पंजाबी स्टार एमी विर्क (Ammy Virk)भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। अलग-अलग सिटी में जाकर तीनों ने इसका प्रमोशन किया।

विक्की ने तो अपने डांस मूव्स से भी लोगों को काफी इम्प्रेस किया। अब 19 जुलाई को ये मूवी दर्शकों के हवाले हो चुकी है। चलिए देखते हैं कि थिएटर में फिल्म देखने के बाद ऑडियंस ने 'बैड न्यूज' को गुड या फिर बैड रिव्यू दिए।

किसकी एक्टिंग दर्शकों को आई सबसे ज्यादा पसंद?

विक्की कौशल ने अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार अदा किये हैं। कभी वह फील्ड मार्शल सैम बहादुर बनकर आए, तो कभी उन्होंने एक फौजी बनकर उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्म में देश की सुरक्षा का जिम्मा उठाया।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल के साथ Tripti Dimri की इंटीमेसी देख भूल जाएंगे 'एनिमल' में रणबीर के साथ सीन, Jaanam में गिराई बिजलियां

अब वह कॉमेडी रोमांस फिल्म 'बैड न्यूज' में बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका स्वैग देखने लायक है, लेकिन दर्शकों को ये पसंद आया या नहीं, फिल्म देखने के बाद ये फैसला उन्होंने दे दिया है।

bad news review

विक्की कौशल की फिल्म देखने के बाद रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, "बैड न्यूज मूवी हिट है। विक्की कौशल ने क्या मस्त काम किया है। तृप्ति डिमरी काफी हॉट लग रही हैं और एमी विर्क पूरी कॉमेडी कर रहे हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "फनी है, जाओ देखो"। विक्की की एक्टिंग फिल्म में लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है, इसके अलावा एमी-तृप्ति की भी तारीफ हो रही है।

ऑडियंस ने दिए 'बैड न्यूज' को इतने रिव्यू

थिएटर से बाहर निकलते हुए एक यूजर ने बोला, "अब तक जितनी भी मूवीज आई हैं, उनमें से ये सबसे मस्त फिल्म है"। एक और यूजर ने कहा, "फिल्म देखने के बाद सच में तौबा-तौबा हो गया"। एक अन्य यूजर ने कहा कि विक्की कौशल ने ही अपने कंधों पर पूरी फिल्म संभाली है।

किसी ने 'बैड न्यूज' (Bad News) को चार स्टार दिए तो किसी ने पांच में से पांच दिए। विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म की शुरुआत तो काफी अच्छी और पॉजिटिव रिस्पांस के साथ हुई है, अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स को 'गुड न्यूज' मिलती है या फिर 'बैड न्यूज'।

फिल्म के निर्देशन की कमान राज मेहता ने संभाली है, वहीं फिल्म की कहानी बैड न्यूज हेटरोपैटर्नल सुपरफेकंडेशन पर आधारित है, जिसमें एक दुर्लभ स्थिति में एक महिला की कोख में पल रहे जुड़वा बच्चों के दो अलग-अलग पिता होते हैं। 

यह भी पढ़ें: Bad Newz: विक्की कौशल संग जमेगी तृप्ति डिमरी की जोड़ी, फिल्म 'बैड न्यूज' इस दिन होगी रिलीज