Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रीदेवी के साथ काम कर चुकी हैं Bad Newz एक्ट्रेस Triptii Dimri, इस फिल्म में शेयर किया था स्क्रीन

तृप्ति डिमरी की सफलता की कहानी इंस्पायरिंग है। मेहनत डेडीकेशन और टैलेंट ने उन्हें आज इस मुकाम पर पहुचाया है। एनिमल के साथ एक्ट्रेस ने साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड की नई स्टार हैं और आने वाले समय में उनसे और भी बेहतरीन काम की उम्मीद की जा सकती है। एक्ट्रेस जल्द बैड न्यूज में नजर आएंगी। इस बीच उनकी श्रीदेवी के साथ फोटो वायरल हो रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 16 Jul 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
वायरल हुई तृप्ति डिमरी की पुरानी तस्वीरें, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस के बाद से तृप्ति डिमरी ने मानो पूरी दुनिया को अपना मुरीद बना लिया है।

फिल्म की अपार सफलता और IMDb पर मिली अच्छी रेटिंग के साथ तृप्ति अब घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके सफर की शुरुआत स्पॉटलाइट में आने से कहीं पहले हो चुकी थी? अपने अब तक के छोटे करियर में वो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काम कर चुकी हैं।

तृप्ति डिमरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इनमें यंग तृप्ति डिमरी दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं, जो फिल्म मॉम के सीन हैं।

श्रीदेवी के साथ किया काम

तृप्ति डिमरी ने करियर की शुरुआत में फिल्म 'मॉम' में भी काम किया था। मूवी में उन्होंने स्वाति का किरदार निभाया था, जो आर्या की क्लासमेट होती है। मॉम में निभाए अपने इस किरदार में तृप्ति की मासूमियत और सादगी देखने लायक है। 'मॉम' में श्रीदेवी के साथ उन्होंने एक स्टूडेंट के किरदार में शानदार एक्टिंग की थी।

यह भी पढ़ें- स्ट्रीट फूड्स के चटखारों की शौकीन Tripti Dimri, टीम इंडिया के क्रिकेटर की जबरा फैन हैं Bad Newz एक्ट्रेस

— ًً (@madhubeIIa) July 7, 2020

वायरल हुई तृप्ति की पुरानी तस्वीरें

'मॉम' की वायरल फोटो में तृप्ति एक यंग और मासूम लड़की के रोल में बेहद प्यारी लग रही हैं। करियर की शुरुआत में ही तृप्ति डिमरी को श्रीदेवी जैसी बड़ी अभिनेत्री के साथ काम करने का मौका मिल गया था, जो उनके एक्टिंग करियर में एक बड़ी अचीवमेंट है।

एनिमल ने बनाया तृप्ति को स्टार

तृप्ति डिमरी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने लैला मजनू, नेटफ्लिक्स की 'बुलबुल' और 'काला' जैसी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी। हालांकि, पहचान उन्हें एनिमल ने दिलाई।

इस मूवी ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। एनिमल में रणबीर कपूर संग उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने थिएटर्स में आग लगा दी थी। तृप्ति डिमरी अब विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ फिल्म बैड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के गाने जानम में एक्ट्रेस अपने बोल्ड सीन के कारण पहले ही चर्चा बटोर रही हैं।

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल की 'Bad Newz' में कटा 27 सेकंड का किसिंग सीन! सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, हुए ये बदलाव