Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन पांच कारणों से Vicky Kaushal-तृप्ति डिमरी की Bad Newz बनी गुड न्यूज

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। पहले ही वीकेंड पर बैड न्यूज ने 30 करोड़ कमा लिए हैं। अगर आप अब भी ये सोच रहे हैं कि फिल्म देखूं या नहीं तो ये पांच कारण ही काफी हैं आपको थिएटर तक लाने के लिए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 22 Jul 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
इन पांच कारणों की वजह से देखिये बैड न्यूज/ फोटो- Jagran Graphics

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल को देखकर इस वक्त हर किसी के मुंह से तौबा-तौबा ही निकल रहा है, क्योंकि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी बैड न्यूज में उनका जो स्वैग देखने को मिल रहा है वह काबिले तारीफ है।

19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बैड न्यूज के इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर हर दिन गुड न्यूज लेकर आ रही है। बैड न्यूज की कमाई तीन दिन में 30 करोड़ पहुंच चुकी है और लगातार फिल्म का प्रदर्शन शानदार है। विक्की के अलावा मूवी में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

अगर आपने ये फिल्म अब तक नहीं देखी है, तो फटाफट जाकर ये फिल्म देख लीजिये। 'बैड न्यूज' फुल पैसा वसूल फिल्म तो है ही, लेकिन इसकी पांच बातें मूवी को और भी खास बनाती हैं। ये फिल्म क्यों आपको देखनी चाहिए, यहां पर पढ़ें इसके पांच कारण-

सब्जेक्ट

फिल्मों पर मेकर्स करोड़ों रुपए पानी की तरह बहा देते हैं, लेकिन जब वहीं फिल्में पर्दे पर आती है, तो उसमें से ऑडियंस कई फिल्में रिजेक्ट कर देती हैं।  इसकी एक बड़ी वजह होती है उनका सब्जेक्ट, जो ऑडियंस को नहीं भाता।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Box Office Day 3: रविवार को 'बैड न्यूज' की रफ्तार तूफानी, ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने उड़ाया गर्दा

हालांकि, बैड न्यूज के साथ ऐसा नहीं है। फिल्म का टाइटल भले ही बैड न्यूज हो, लेकिन सब्जेक्ट काफी अच्छा है। एंटरटेनमेंट के साथ-साथ मेकर्स ने इस फिल्म के साथ एक ऐसी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया है, जो शायद ही इससे पहले आम लाइफ में शायद ही किसी को पता हो।

गाने

'बैड न्यूज' के गाने तो फिल्म की रिलीज से पहले ही फैंस की जुबान पर चढ़ चुके हैं। 'तौबा-तौबा' हो या फिर 'जानम' हर गाना आपको थिएटर में खड़े होकर डांस करने को मजबूर कर देगा।

तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल के बीच फिल्माए गए थोड़े बहुत बोल्ड सीन्स की वजह से घर के बड़े बुजुर्गों के साथ आप भले ही ये मूवी नहीं देख पाएंगे, लेकिन दोस्तों के साथ जब थिएटर में गाने बजेंगे, तो आपको खुद ब खुद डांस करने का मन करेगा। सबसे खास बात ये है कि शाह रुख खान की फिल्म 'यस बॉस' के गाने 'मेरे महबूब' के म्यूजिक और लिरिक्स के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ मेकर्स ने नहीं की है।

ब्रोमांस

मूवी में तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल के रोमांस से ज्यादा मूवी में ब्रोमांस देखने को मिल रहा है। एमी और विक्की ने अपने किरदार में कुछ इस कदर जान फूंकी है कि आप उनके डायलॉग्स और एक्सप्रेशन देखने के बाद एक मिनट भी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

फिल्म में 'अखिल चड्ढा सबतो वड्डा' यानी कि विक्की कौशल में दिल्ली के मुंडे का जहां जबरदस्त स्वैग दिख रहा है, वहीं गुरबीर सिंह पन्नू वैसे तो सीधा सादा है, लेकिन अगर कोई उसे छेड़ दे तो वह उसे छोड़ता नहीं है। दोनों को जब ये पता चलता है कि वह सलोनी बग्गा के बच्चे के पिता हैं और जब दोनों आमने सामने होते हैं, तो सीन देखने लायक होता है। दोनों का अभिनय वाकई कमाल का है। दोनों की दुश्मनी में भी एक ब्रोमांस है।

नॉलेज और कॉमेडी

फिल्में समाज का आईना होती हैं, ये हमने कई बार सुना है। कई बार मेकर्स पर फैंस इस कारण भी भड़क उठते हैं कि अगर कहानी अच्छी है तो फिल्म में खिंचाव है, कभी तो मूवी में ही दम नहीं है। बस बोल्ड सीन्स दिखाकर ऑडियंस को वह थिएटर तक लाने की कोशिश करते हैं।

हालांकि, बैड न्यूज देखकर आपके चेहरों पर सिर्फ हंसी ही नहीं होगी, बल्कि आपको हेट्रोपैटरनल सुपरफेकंडेशन जैसे रेयर केस के बारे में भी सरल भाषा में बहुत कुछ समय आएगा।

विक्की कौशल

इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी हैं विक्की कौशल। ये फिल्म देखने के बाद आपके मुंह से भी ये निकल सकता है कि उनके अलावा टिपिकल दिल्ली के लड़के का ये स्वैग से भरा किरदार कोई और इतने बेहतरीन तरीके से नहीं निभा सकता था।

अखिल चड्ढा के किरदार में जान फूंकनी हो, या फिर अपने कॉमेडी टाइमिंग से सबको हंसाना हो, अपने डांस से लेकर हर सीन में विक्की कौशल छा गए। वैसे तो मूवी में एमी विर्क और तृप्ति डिमरी ने भी काफी अच्छा काम किया है, लेकिन जब विक्की कौशल सामने होंगे, तो स्क्रीन पर आपको निश्चित तौर पर कोई नहीं दिखाई देगा। उनका ये किरदार सीरियस एक्टर वाली उनकी छवि को फैंस के मन से बिल्कुल मिटा देगा।

एकदम दिमाग को हल्का कर देगी फिल्म

अगर आपके काम के बाद आपको कोई मूवी देखकर अपना मूड रिलेक्स करना है, जहां आप ज्यादा सीरियस भरी फिल्मों से थोड़ा ब्रेक चाहते हैं, तो यकीनन 'बैड न्यूज' इसके लिए बेस्ट है। इस फिल्म की कहानी को जिस सरल अंदाज में मेकर्स ने पर्दे पर है, वह आपको आसानी से समझ आएगी और मूवी मूड को हल्का भी रखेगी।

यह भी पढ़ें: साड़ी में फैन ने रिक्रिएट किया 'Tauba Tauba' गाने का हुक स्टेप, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए विक्की कौशल