Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz में रोमांस से ज्यादा विक्की-एमी के 'ब्रोमांस' से इम्प्रेस हुईं Katrina Kaif, तृप्ति के लिए लिखी ये बात

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म बैड न्यूज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बीते दिन सेलेब्स के लिए इस मूवी की खास स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कटरीना कैफ से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। इनके अलावा सनी कौशल और अनन्या पांडे ने भी पोस्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 19 Jul 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
सेलेब्स ने किया बैड न्यूज का रिव्यू (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज 19 जुलाई को विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज हो गई है। क्रिटिक्स और दर्शकों से इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस मूवी को देखने के बाद कटरीना कैफ, अनन्या पांडे और सनी कौशल ने भी अपना रिव्यू शेयर कर दिया है।

कटरीना ने की फिल्म की तारीफ

विक्की कौशल की पत्नी और एक्ट्रेस कटरीना कैफ बीते दिन इस मूवी की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं। अब उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपना रिव्यू दिया है। उन्होंने लिखा कि और यह यहां है... यह बहुत मजेदार थी। पंजाबी लड़कों के साथ ब्रोमेंस को एक नया मीनिंग मिलता है, सहज टाइमिंग और केमिस्ट्री।

यह भी पढ़ें: पहली तनख्वाह के रूप में Vicky Kaushal को मिले थे 2 हजार रुपए, Bad Newz एक्टर को सताने लगा था ये डर

इसके आगे कटरीना ने विक्की की तारीफ करते हुए लिखा कि आप हमेशा अपनी सहजता से स्क्रीन पर जो खुशी लाते हैं, उससे मुझे आश्चर्यचकित करते हैं। इसके बाद उन्होंने एमी विर्क और तृप्ति की भी तारीफ की। एक्ट्रेस ने लिखा कि एमी आप हर सीन में छा गए और तृप्ति के लिए स्टार आई इमोजी शेयर किया।

अनन्या ने बताया वीकेंड प्लान

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी स्टोरी पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि अच्छी खबर यह है कि आपका वीकेंड प्लान तैयार है। 'बैड न्यूज' आ गई  है और अगर आप सबसे अच्छा समय बिताना चाहते हैं, तो अभी सिनेमाघरों में जाकर इसे देखें। इसके बाद उन्होंने टीम और कास्ट को टैग करते हुए लिखा कि सबसे अच्छे लोग वही कर रहे हैं जो वे सबसे अच्छा करते हैं।

सनी कौशल को फिल्म देखकर आया मजा

विक्की कौशल के भाई और एक्टर सनी कौशल ये मूवी देखकर उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि यार क्या मजा आ गया ये मूवी देख के। कॉमेडी, ड्रामा, अभिनय सब कुछ बहुत बढ़िया है। मैं बहुत लंबे समय से इतना जोर से नहीं हंसा हूं।

फिर उन्होंने आनंद तिवारी की तारीफ करते हुए लिखा कि इस फिल्म के लिए आपको बधाई। मैंने फिल्म के निर्माण के दौरान आपके जुनून को देखा है और आपके दिल की पवित्रता हर फ्रेम में झलकती है। एमी विर्क पाजी.. तुसी ता धूमा पा तियां, हर फ्रेम में आपको पसंद किया। तृप्ति डिमरी आप सलोनी के रूप में बहुत शानदार थीं, लेकिन मैंने हरमन को चुना होता। विक्की कौशल मैं क्या ही बोलू। कॉमेडी में भी ऐस कर रहा है लड़का।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Review: दिमाग का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो दिल जीत लेगी फिल्म... पढ़िए, कितनी गुड है 'बैड न्यूज'?