Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अच्छा गाना खराब कर दिया' Bad Newz का तीसरा सॉन्ग 'मेरे महबूब मेरे सनम' हुआ रिलीज, फैंस को नहीं आया पसंद

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज के दो गाने तौबा-तौबा और जानम हर तरफ चर्चा में बने हुए हैं। अब इसके मेकर्स ने मूवी का तीसरा सॉन्ग भी रिलीज कर दिया है। हालांकि यह गाना एक पुराने सॉन्ग का रिक्रिएशन है। ऐसे में दर्शकों को ये नया गाना कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Jul 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल स्टारर फिल्म बैड न्यूज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोमांस-कॉमेडी ड्रामा फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस मूवी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क तीनों साथ दिखाई देने वाले हैं। फैंस भी इन तीनों की जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

ऐसे में फैंस की ये एक्साइटमेंट बनी रहे इसके लिए मेकर्स भी अलग-अलग तरह की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक इस मूवी के दो गाने 'तौबा तौबा' और 'जानम' रिलीज किए जा चुके हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया। अब इसका तीसरा गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' आउट हो गया है। हालांकि, ये गाना फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: इंजीनियरिंग के दौरान दो बार फेल हो गए थे Vicky Kaushal, एक्टर के चाचा ने घर में मचा दिया था कोहराम

रिलीज हुआ 'बैड न्यूज' का तीसरा गाना

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' का तीसरा गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' 14 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, यह गाना रीक्रिएट किया गया है। इसका ओरिजनल सॉन्ग महेश भट्ट की डायरेक्ट की गई फिल्म 'डुप्लीकेट' में था, जिसमें शाह रुख खान, सोनाली बेंद्रे और जूही चावला अहम किरदार में थे।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

लोगों को पसंद नहीं आया गाना

एक तरफ जहां इसके पहले दो गाने हिट हुए। वहीं, अब तीसरे गाने पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, दर्शकों को यह रीक्रिएट किया हुआ गाना कुछ खास पसंद नहीं आया है।

एक यूजर ने लिखा कि इस गाने की कल्पना शाह रुख खान, जूही और सोनाली के बिना नहीं की जा सकती, माफ कीजिए। दूसरे ने लिखा कि अच्छा गाना खराब कर दिया। इसके अलावा कुछ लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

बता दें कि फिल्म बैड न्यूज आने वाली 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। साथ ही इस मूवी का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढ़ें: जब करवाचौथ पर Katrina Kaif ने गूगल से पूछा था ऐसा सवाल, सुन कर हैरान हो गए थे विक्की कौशल