Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म Bad Newz का नया गाना Rabb Warga हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आई विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म बैड न्यूज जल्द रिलीज होने वाली है। पिछले काफी समय से इस मूवी का हर तरफ एक अलग ही बज देखने को मिल रहा है। इसकी स्टार कास्ट के साथ-साथ फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने मूवी के रिलीज होने से पहले इसका नया गाना भी आउट कर दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
बैड न्यूज का नया गाना आउट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। ऐसे में फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने भी दर्शकों की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अब उन्होंने इस मूवी का नया गाना रिलीज कर दिया है।

अभी तक 'बैड न्यूज' के तीन गाने आउट हो चुके हैं, जिनमें से दो गानों को लोगों ने काफी पसंद किया और एक गाना उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आया। अब फिल्म की रिलीज से कुछ घंटों पहले इसका चौथा सॉन्ग 'रब्ब वर्गा' भी आउट हो गया है।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Advance Booking: पहले ही दिन गर्दा उड़ाएगी 'बैड न्यूज'? विक्की कौशल की फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई

गाने में दिखेगी विक्की-तृप्ति की केमिस्ट्री

'तौबा-तौबा', 'जानम' और 'मेरे महबूब मेरे सनम' फिल्म 'बैड न्यूज' के ये तीन गाने अभी तक रिलीज हो चुके हैं। अब इसका चौथा गाना 'रब्ब वर्गा' तहलका मचाने के लिए आ गया है। इस गाने में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इस सिंगर ने दी गाने को आवाज

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बैड न्यूज के गाने रब्ब वर्गा को जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है। वहीं, इसके लिरिक्स शायरा अपूर्वा ने लिखे हैं और म्यूजिक अभिजीत श्रीवास्तव ने दिया है।

फैंस को पसंद आया ये गाना

फिल्म कल 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में इस गाने को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जुबिन की वॉइस कमाल है। वहीं, कुछ को विक्की-तृप्ति की केमिस्ट्री पसंद आई है। एक यूजर ने लिखा कि फिल्म हिट या फ्लॉप पता नहीं पर गाने पूरे ब्लॉकबस्टर हैं। वहीं, कुछ अन्य लोगों ने भी इस पर रिएक्शन दिए और गाने को हिट-ब्लॉकबस्टर बताया।

अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है ये तो इसके रिलीज होने के बाद ही पता चलने वाला है।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल की 'Bad Newz' में कटा 27 सेकंड का किसिंग सीन! सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, हुए ये बदलाव