Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Badass Ravi Kumar Teaser: हिमेश रेशमिया की फिल्म का टीजर हुआ जारी, फैंस के रिएक्शन हुए वायरल

Badass Ravi Kumar Teaser बैडएस रवि कुमार का टीजर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया की अहम भूमिका है। वहीं वह फिल्म में काफी दिलचस्प एक्शन और मजेदार सीन भी करते नजर आ रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 03 Nov 2022 03:41 PM (IST)
Hero Image
Badass Ravi Kumar Teaser: बैडएस रविकुमार का टीजर जारी ककर दिया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Badass Ravi Kumar Teaser: गायक व अभिनेता हिमेश रेशमिया की फिल्म बैडएस रवि कुमार का टीजर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के टीजर को काफी मजेदार रिएक्शन मिले है। वहीं कई लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया है।

हिमेश रेशमिया की फिल्म बैडएस रवि कुमार का टीजर जारी कर दिया गया है

हिमेश रेशमिया एक बार फिर एक्टिंग करते नजर आनेवाले है। उन्होंने गुरुवार को फिल्म का टीजर जारी किया है। इसमें उन्हें गाड़ी की बोनट पर खड़े देखा जा सकता है। उनके एक हाथ में गन भी है। वहीं टीजर में कई मजेदार डायलॉग भी है। वह फिल्म में बटरफ्लाई तितलियां गाने पर डांस भी करते नजर आ रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra मिस वर्ल्ड 2000 धांधली से बनीं, मिस बार्बाडोस ने लगाया फेवर देने का आरोप, पढ़ें पूरी खबर

बैडएस रविकुमार की एक्ट्रेस और निर्देशक के नाम की घोषणा जल्द की जाएगी

हिमेश रेशमिया ने इस बात की भी जानकारी दी है कि फिल्म की एक्ट्रेस और निर्देशक के नाम की घोषणा जल्द की जाएगी। वहीं उनके कई दिलचस्प डायलॉग भी वीडियो में सुनने को मिल रहे है। बैडएस रवि कुमार एक एक्शन म्यूजिकल एंटरट्रेनर फिल्म होगी। हिमेश रेशमिया के टीजर में कई रोल भी नजर आ रहे है। हिमेश ने अभिनय के अलावा फिल्म का संगीत और स्टोरी भी पर भी काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

यह भी पढ़ें: Navya Naveli Nanda को डेट करने की अफवाहों के बीच आया सिद्धांत चतुर्वेदी का बयान, कहा- मेरी इच्छा...

हिमेश रेशमिया इसके पहले द एक्सपोज नामक फिल्म में नजर आए थे

हिमेश रेशमिया इसके पहले द एक्सपोज नामक फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा जोया अफरोज, सोनाली राउत और इरफान खान की अहम भूमिका थी। इस फिल्म का निर्देशन अनंत महादेवन ने किया है। वहीं यह फिल्म 2014 में आई थी। हिमेश रेशमिया ने कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है। उनके गाने काफी पसंद किए गए है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। हिमेश रेशमिया की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)