Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे अक्षय कुमार, 'हर हर महादेव' के लगाए जयकारे

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर लगातार बिजी चल रहे हैं। रिलीज से पहले एक्टर प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच उन्होंने महाशिवरात्रि पर शुभकामनाएं देते हुए अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही एक्टर हर हर महादेव के जयकारे भी लगाए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 08 Mar 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
माहशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे अक्षय कुमार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार शिवमय हो गए हैं। महाशिवरात्रि का रंग खिलाड़ी कुमार पर भी चढ़ गया है। सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार उस सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। होली हो या दिवाली एक्टर कभी भी अपने फैंस को विश करना नहीं भूलते।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन, जानें- कौन है साउथ का ये एक्टर जिसने लिया अक्षय-टाइगर से पंगा

शिवमय हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने महाशिवरात्रि सेलिब्रेट किया। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भगवान शिव की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही शुभकामनाएं देते हुए एक्टर ने लिखा, "देवों के हैं देव... हर हर महादेव। महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। जय महाकाल।"

धमाल मचाने को तैयार अक्षय की फिल्म

'बड़े मियां छोटे मियां' की स्टार कास्ट में कई बड़े नाम शामिल है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल निभा रहे हैं। फीमेल लीड की बात करें, तो 'बड़े मियां छोटे मियां' में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं। इनके साथ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। वहीं, पृथ्वीराज सुकुमार फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में एक्टर प्रभास के साथ फिल्म सालार में नजर आए थे।

अमिताभ- गोविंदा की फिल्म का सीक्वल

'बड़े मियां छोटे मियां' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। वहीं, वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को बनाया गया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' 1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: रिलीज हुआ अक्षय-टाइगर की BMCM का टाइटल ट्रैक, क्या बिखेर पाए अमिताभ-गोविंदा वाला जादू?

कब रिलीज होगी फिल्म ?

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके खाते में कई फिल्में हैं। सबसे आगे 'बड़े मियां छोटे मियां' बनी हुई है। फिल्म बस कुछ हफ्तों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद के मौके पर 11 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर के पास सिरफिरा भी है।