Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Miyan Chote Miyan एक्टर टाइगर श्रॉफ ने पुणे में खरीदा करोड़ों का आलीशान फ्लैट, कीमत सुन घूम जाएगा दिमाग!

बड़े मियां छोटे मियां एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन करते हुए नजर आएंगे। कुछ दिनों बाद ईद के मौके पर फिल्म रिलीज होने वाली है। इस बीत टाइगर श्रॉफ ने नए घर के मालिक बने हैं। बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के बीच एक्टर ने पुणे में एक आलीशान फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 19 Mar 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
टाइगर श्रॉफ ने पुणे में खरीदा करोड़ का आलीशान फ्लैट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बस कुछ दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर 'बड़े मियां छोटे मियां' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक्टर को लेकर अपडेट आई है।

'बड़े मियां छोटे मियां' स्टार टाइगर श्रॉफ एक आलीशान घर के मालिक बने हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

यह भी पढ़ें- Chandni Bar 2: तब्बू की फिल्म 'चांदनी बार' का बनेगा सीक्वल, क्या इस बार भी बटोरेगी नेशनल अवॉर्ड ?

कीमत सुन आ जाएगा चक्कर

टाइगर श्रॉफ ने महाराष्ट्र के पुणे में एक आलीशान घर खरीदा है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने इस घर के लिए एक, दो या तीन नहीं, बल्कि पूरे 7.50 करोड़ रुपये चुकाए है। टाइगर श्रॉफ का ये नया घर एक हाउसिंग सोसाइटी में हैं, जो 4248 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। टाइगर श्रॉफ अपने इस प्रॉपर्टी को किराए पर देने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर को अपने घर से हर महीने लगभग 3.50 लाख का रेंट मिलेगा।

मुंबई में है करोड़ों का फ्लैट

टाइगर श्रॉफ ने अपने नए घर के लिए रजिस्ट्रेशन 5 मार्च, 2024 को करवाया था, जिसके लिए उन्होंने 52.30 लाख की स्टाम्प ड्यूटी अदा की थी। टाइगर श्रॉफ के पास पुणे के अलावा मुंबई में भी एक घर है। मुंबई के खार इलाके में उनका 8 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 35 करोड़ बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- जब 'दीवार' में क्रेडिट न मिलने पर भड़क गए थे सलीम-जावेद, मुंबई में लगे हर पोस्टर पर लिखवा दिया था अपना नाम

कब रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' ?

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की बात करें, तो फिल्म ईद के मौके पर 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में अक्षय कुमार हैं। वहीं, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में फीमेल लीड हैं। इसके अलावा 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी शामिल हैं। एक्टर फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। आखिरी बार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म सालार में नजर आए थे। इस फिल्म में प्रभास ने लीड रोल निभाया था।