Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Miyan Chote Miyan: रियल एक्शन का बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं अक्षय-टाइगर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का इंतजार हर कोई कर रहा है। इस मूवी को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में अपनी फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने इसकी ट्रेलर रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। यह खबर सुनने के बाद अक्षय कुमार और टाइगर के फैंस काफी खुश हो गए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 23 Mar 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
कब आएगा फिल्म का ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई है। फैंस इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां तक की मेकर्स और स्टार्स भी अपनी इस मूवी का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अभी तक फिल्म का टीजर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

अब 'बड़े मियां छोटे मियां' के मेकर्स ने इसके ट्रेलर रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगा अक्षय और टाइगर स्टारर फिल्म का ट्रेलर।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan: ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का ये वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

कब आएगा फिल्म का ट्रेलर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। वहीं, इसके प्रोडक्शन की जिम्मेदारी वासु भगनानी और जैकी भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने संभाली है। यह मूवी इस साल ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं, आज 23 मार्च को अक्षय कुमार ने एक पोस्टर शेयर करते हुए इसके ट्रेलर रिलीज डेट भी बता दी। 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर 26 मार्च को आने वाला है। पोस्टर में अक्षय और टाइगर का हाथ में बंदूक लिए दोनों स्टार्स का स्वैग देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही अक्षय ने कैप्शन में लिखा, "रियल एक्शन का बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं।

यह खबर सुनने के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैंस भी काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं इनकी जोड़ी को देखने के लिए एक्साइटेड हूं।

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही यह मूवी तेलुगू, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Wallah Habibi: रेत पर अलाया एफ ने बिखेरा हुस्न का जलवा, 'वल्ला हबीबी' का बीटीएस क्लिप देख थम जाएंगी सांसें