Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Miyan Chote Miyan और 'मैदान' की अचानक बदली रिलीज डेट, वापस करना पड़ रहा एडवांस बुकिंग में लिया पैसा

अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान रिलीज के नजदीक पहुंच गई है। दोनों ही फिल्में पर मेकर्स ने भारी भरकम रकम लगाई है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इनका बिजनेस करना जरूर बन गया है। हाल ही में दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग स्टार्स की गई है। इस बीच फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ी अपडेट आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Apr 2024 09:43 PM (IST)
Hero Image
अचानक बदली 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' की रिलीज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ईद पर दो बड़ी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होने वाली हैं। इनमें एक अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' और दूसरी अजय देवगन की 'मैदान' है। दोनों ही फिल्में पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया। बड़ी स्टार कास्ट के साथ- साथ दमदार कहानी का दावा किया जा रहा है।

ऐसे में 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश भी होने वाली हैं। इस बीच दोनों फिल्मों की रिलीज को लेकर हैरान करने वाली खबर आई है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan और ''मैदान'' की टक्कर के बीच अक्षय कुमार ने अजय देवगन को भेजा मैसेज, फिल्म पर कही ये बात

कैंसिल हुई रिलीज

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' कुछ दिनों बाद 10 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। इस बीच दोनों फिल्मों के दिन के शोज को हटाने की अपडेट आई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 10 अप्रैल को 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' के सभी शो शाम 6 बजे से कर दिए गए है और दिन के शोज कैंसिल हो गए हैं।

वापिस किए जा रहे एडवांस बुकिंग के पैसे

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर खोल दिए गए है। ऐसे में ओपनिंग डे के लिए दोनों फिल्मों की टिकट भी बिक चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अब  दिन के सभी शोज के लिए एडवांस बुकिंग में बुक किए गए टिकटों के पैसे दर्शकों को मल्टीप्लेक्स मालिकों की तरफ से वापस किए जा रहे हैं। वहीं, शाम और रात के सभी शोज को प्रीव्यू कर दिया गया है यानी कुछ लिमिटेड थिएटर्स में ही फिल्मों को दिखाया जाएगा। अजय देवगन ने आधिकारिक तौर पर 'मैदान' की नई रिलीज डेट का एलान भी कर दिया है। 

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan: क्लैश पर BMCM डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, अजय देवगन की फिल्म को लेकर कही ये बात

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

क्यों बदली रिलीज डेट ?

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' की रिलीज में अचानक हुए इस बदलाव की वजह ईद को बताई जा रही है। खबर के अनुसार, ईद बुधवार नहीं, बल्कि गुरुवार को होने वाली है। ऐसे में 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' के मेकर्स ने बुधवार के दिन के सभी शो कैंसिल कर दिए हैं, क्योंकि वर्किंग डे होने के कारण बिजनेस को ज्यादा फायदा नहीं मिलेगा। ऐसे में सिर्फ शाम के शोज रखे गए हैं। इसके साथ ही गुरुवार के दिन पहली बार फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी।