Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'प्रलय आने वाला है' Bade Miyan Chote Miyan के खूंखार विलेन को देख डर जाएंगे आप, अक्षय-टाइगर को धूल चटाएगा ये एक्टर

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। ऐसे में मेकर्स एक-एक कर कुछ अपडेट्स शेयर करते जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसके बाद अब विलेन का लुक भी सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 30 Mar 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को फैंस 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखने के लिए बेकरार हैं। मूवी रिलीज से ज्यादा दूर नहीं है और फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है।

विलेन का लुक किया गया रिवील

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'ब्रदरहुड' वाली केमेस्ट्री के साथ ही मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) का लुक भी चर्चा में है। वहीं, फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद विलेन के अंदाज ने लोगों का ध्यान खींचा है। अब इस विलेन के लुक से पर्दा भी उठ गया है। इस रोल को प्ले करने वाले पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी डर जाए।

'बड़े मियां छोटो मियां' का बना है बज

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। मूवी के कुछ रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें से 'मस्त मलंग' काफी पसंद किया जा रहा है। अब 'प्रलय' यानी पृथ्वीराज सुकुमारन का नया पोस्टर मेकर्स ने शेयर किया है, जिसमें उनका खूंखार लुक देखने लायक है।

View this post on Instagram

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi)

फैंस ने बताया 'डेंजरस विलेन'

पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक आउट आते ही वायरल हो गया है। विलेन के रोल में वह पिक्चर में मुखौटा पहने नजर आएंगे। रिवील किए गए लुक में वह ब्लैक कलर के ओवरकोट, हाथ में गन लिए और चेहरे पर नकाब लगाए नजर आ रहे हैं। इसके वॉइस ओवर में वह कहते हैं 'प्रलयम सर्वनाशम महाप्रलय... कहने का मतलब है कि प्रलय आने वाला है।' 

एक्टर के लुक ने फैंस का ध्यान खींचा है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'मैं इस फिल्म को सिर्फ आपके लिए देखूंगा।' वहीं, एक यूजर ने उन्हें डेंजरस विलेन का टैग दिया। पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग वैसे ही काफी पसंद की जाती है और अब उनका विलेन लुक भी चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: ग्लैमरस डॉल बनकर Malaika Arora ने खान फैमिली की पार्टी में लगाई हाजिरी, अरबाज खान की वाइफ शूरा के साथ किया डिनर