Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर की फिल्म में हीरो से ज्यादा मजबूत विलेन, पृथ्वीराज निभाएंगे ये खास किरदार

Bade Miyan Chote Miyan बड़े मियां छोटो मियां की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। फिल्म के अगले साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है। अब खबर सामने आई है कि फिल्म का विलेन हीरो से भी ज्यादा मजबूत होगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 02 Jun 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
Bade Miyan Chote Miyan Update, Instgaram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में दोनों स्टार जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। इस बीच अब जानकारी सामने आई है कि बड़े मियां छोटे मियां में साउथ के पॉपुलर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार हीरो से भी ज्यादा मजबूत विलेन के किरदार में नजर आएंगे। 

बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सामने आई खबर के अनुसार, तेलुगु एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार की फिल्म में एंट्री हुई है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पृथ्वीराज फिल्म में साइंटिस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक्स और ड्रोन के साथ खेलते हुए दिखाई देंगा।

विलेन होगा AI साइंटिस्ट

बड़े मियां छोटो मियां को लेकर सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म में विलेन के लिए एक अच्छे एक्टर की खोज में थे। ऐसे में पृथ्वीराज सुकुमार का नाम सामने आया, जो मेकर्स को परफेक्ट लगे। फिल्म में सुकुमार एक बड़ी हाइलाइट के तौर पर नजर आएंगे।

हीरो और विलेन की तगड़ी टक्कर

बड़े मिया छोटो मिया के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का मानना है कि एक मजबूत विलेन फिल्म के हीरो को और भी स्ट्रॉन्ग बनाता है। फिल्म में दो बड़े एक्शन हीरो साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में डायरेक्टर को विलेन के किरदार में एक मजबूत एक्टर चाहिए था।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज की बात करें तो ये मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कौन-कौन है फिल्म में शामिल ?

बड़े मियां छोटे मियां की काफी हद शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा। बड़े मियां छोटे मियां के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। वहीं, स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं।