Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अक्षय कुमार ने शेयर की BMCM की अपडेट, बताया टीजर कब और कितने बजे होगा रिलीज

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Release Update अक्षय कुमार फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर खबरों में बने हुए हैं। एक्टर ने कुछ दिनों पहले बड़े मियां छोटे मियां के टीजर रिलीज के खबर शेयर की थी। वहीं अब उन्होंने टाइम की अपडेट दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने टीजर रिलीज की अपडेट शेयर की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jan 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार ने शेयर की BMCM की अपडेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Teaser Update: अक्षय कुमार फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था। वहीं, अब एक्टर एक और अपडेट लेकर आए है, जो फैंस की बेसब्री को और बढ़ा देगी।

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार के साथ एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ भी शामिल हैं। फिल्म में दोनों मिलकर एक्शन और मस्ती का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan हुए राम मय, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

खिलाड़ी कुमार ने दी टीजर अपडेट

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले 'बड़े मियां छोटे मियां' के टीजर रिलीज के खबर शेयर की थी। वहीं, अब उन्होंने टाइम की अपडेट दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने टीजर रिलीज की अपडेट शेयर की है।

कब रिलीज होगा टीजर ?

'बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। हाथों में मशीन गन लिए अक्षय और टाइगर फायर कर रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में कई सारी मिसाइल्स आते हुए दिख रही हैं। पोस्ट के साथ अक्षय कुमार ने बताया कि 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर कल यानी 24 जनवरी, 2024 को सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

अक्षय कुमार ने जनवरी की शुरुआत में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर डेट फाइनल की थी। एक्टर ने बताया था कि फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी यानी 10 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Release Date: इंतजार हुआ खत्म! अक्षय- टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट आउट

फिल्म की स्टारकास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म के एक्शन सीन्स पर खासकर ध्यान दिया गया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।