Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Miyan Chote Miyan: रिलीज हुआ अक्षय-टाइगर की BMCM का टाइटल ट्रैक, क्या बिखेर पाए अमिताभ-गोविंदा वाला जादू?

Bade Miyan Chote Miyan Title Track Released बड़े मियां छोटे मियां का बज इसकी ओरिजिनल फिल्म की वजह से बना हुआ है। 1999 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर बड़े मियां छोटे मियां सुपरहिट रही थी। फिल्म में दर्शकों को दोनों की जोड़ी ने खूब एंटरटेन किया था। ऐसे में फैंस को सीक्वेल से भी उसी धमाके की उम्मीद है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 19 Feb 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ अक्षय-टाइगल की BMCM का टाइटल ट्रैक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Title Track Released: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' चर्चा से हटने का नाम नहीं ले रही है। पहले फिल्म का टीजर और अब टाइटल ट्रैक फैंस का ध्यान खींच रही है, जो आज यानी 19 फरवरी को रिलीज कर दिया गया है।

'बड़े मियां छोटे मियां' का बज इसकी ओरिजिनल फिल्म की वजह से बना हुआ है। 1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' सुपरहिट रही थी। फिल्म में दर्शकों को दोनों की जोड़ी ने खूब एंटरटेन किया था। ऐसे में फैंस को सीक्वेल से भी उसी धमाके की उम्मीद है।  

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन, जानें- कौन है साउथ का ये एक्टर जिसने लिया अक्षय-टाइगर से पंगा

क्या जादू बिखेर पाया अक्षय-टाइगर का ब्रोमैंस ?

'बड़े मियां छोटे मियां' के टाइटल ट्रैक के रिलीज की जानकारी अक्षय कुमार ने हाल ही में शेयर की थी। तभी से गाने को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना हुआ है। सॉन्ग में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ब्रोमैंस देखने को मिल रहा रहा है।

कौन हैं गाने के कर्ता- धर्ता ? 

'बड़े मियां छोटे मियां' के टाइटल ट्रैक को अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है, जबकि सॉन्ग को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की कोरियोग्राफर बॉस्को- सीजर की जोड़ी ने की है।

यह भी पढ़ें-Bade Miyan Chote Miyan: मिसाइल गन से लेकर बम धमाकों तक, एक-एक एक्शन है रियल, BTS वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

कैसी है BMCM की स्टारकास्ट ?

'बड़े मियां छोटे मियां' पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है। फिल्म की शूटिंग भारत से साथ- साथ विदेश में की गई है। 'बड़े मियां छोटे मियां के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। इनके साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन 'बड़े मियां छोटे मियां' का हिस्सा हैं, उन्होंने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।