Move to Jagran APP

Badshah ने चार साल बाद तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बताया- क्यों एक्स वाइफ जैस्मिन से होना पड़ा अलग

जाने-माने सिंगर बादशाह (Badshah) ने चार साल में पहली बार अपने तलाक के बारे में बात की है। साल 2020 में वह पत्नी जैस्मिन मसीह (Jasmine Masih) से अलग हो गए थे। जैस्मिन से बादशाह को एक बेटी भी है। सिंगर ने बताया कि क्यों वह अपनी पत्नी से अलग हो गए। इसकी सबसे बड़ी वजह उनकी थीं। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 07 Sep 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
बादशाह ने तलाक को लेकर की बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हैं। लेट्स नाचो, कर गई चुल, अभी तो पार्टी शुरू हुई है और अख लड़ जावे जैसे हिट सॉन्ग्स गाने वाले बादशाह यूं तो हमेशा चर्चा में रहते हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना नहीं पसंद करते हैं। चार साल में पहली बार सिंगर ने अपने तलाक के बारे में बात की है।

बादशाह ने साल 2017 में जैस्मिन मसीह (Jasmine Masih) से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता तीन साल भी नहीं चल सका। साल 2020 में बादशाह ने जैस्मिन से राहें जुदा कर लीं। दोनों को एक बेटी भी है, जो अपनी मां के साथ लंदन में रहती हैं। तलाक के चार साल बाद बादशाह ने इस बारे में बात की है।

तलाक के बारे में बोले बादशाह

हाल ही में प्रखर गुप्ता के साथ पॉडकास्ट प्रखर के प्रवचन पर बादशाह ने अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की।उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी बचाना चाहते थे, लेकिन उनका रिश्ता उनकी बेटी के लिए अनहेल्दी हो गया था। सिंगर ने कहा, "हम दोनों ने रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की। हमने अपना बेस्ट प्रयास किया और अपना सब कुछ दिया। हम अलग हो गए क्योंकि यह हमारे बच्ची के लिए यह हेल्दी नहीं था। मैं अपनी बेटी से मिलता रहता हूं, लेकिन अक्सर नहीं क्योंकि वह लंदन में रहती है।

यह भी पढ़ें- Badshah को जब मिला अजीब फैन, टॉयलेट में रैपर के सामने कर दी थी ये फरमाइश, कपिल शर्मा के शो में सुनाया किस्सा

Badshah Wife

कोरियन सिंगर्स की फैन हैं बेटी

बादशाह ने खुलासा किया कि बेटी जेसीमी उनकी नहीं बल्कि कोरियन म्यूजिकल बैंड ब्लैकपिंक (Blackpink) की बहुत बड़ी फैन हैं और जब भी वह ब्लैकपिंक से जुड़ी चीजें अपनी बेटी के लिए खरीदते हैं तो उन्हें थोड़ी तकलीफ होती है। बादशाह ने कहा, "वह मेरे कॉन्सर्ट में थी। मेरे डैडी कूल हैं। वह बहुत कूल हैं लेकिन वह फैन नहीं है। वह ब्लैकपिंक सुनती है। एक म्यूजिशियन के तौर पर अपने बच्चे के लिए किसी दूसरे संगीतकार का सामान खरीदना थोड़ा दर्दनाक होता है।" 

यह भी पढ़ें- रैपर Badshah ने खत्म की Yo Yo Honey Singh से अपनी सालों पुरानी लड़ाई, लाइव कॉन्सर्ट में किया एलान