Move to Jagran APP

Badshah की तरह रैप करती नजर आईं उनकी 7 साल की बेटी, सिंगर ने पहली बार शेयर किया जेसीमी का वीडियो

जाने-माने सिंगर बादशाह (Badshah) ने चार साल में पहली बार अपने तलाक के बारे में बात की है। साल 2020 में वह पत्नी जैस्मिन मसीह (Jasmine Masih) से अलग हो गए थे। जैस्मिन से बादशाह को एक बेटी भी है। अब हाल ही में रैपर ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उनकी तरह रैप करती नजर आ रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 19 Oct 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
अपनी बेटी जैसेमी के साथ रैपर बादशाह

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर इंडियन रैपर बादशाह इन दिनों फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बित रहे हैं। हाल ही में रैपर ने एंग्जाइटी और डिप्रेशन का पता चलने की बात कही थी जिससे अब वो रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले दिनों एक्टर ने अपनी पत्नी जैस्मिन मसीह और डिवोर्स को लेकर बात की थी।

सिंगर ने कहा, "हम दोनों ने रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की। हमने अपना बेस्ट प्रयास किया और अपना सब कुछ दिया। हम अलग हो गए क्योंकि यह हमारे बच्ची के लिए यह हेल्दी नहीं था। मैं अपनी बेटी से मिलता रहता हूं, लेकिन अक्सर नहीं क्योंकि वह लंदन में रहती है।

कौन है बादशाह की बेटी?

उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम जेसीमी है। बादशाह और उनकी पत्नी साथ में जेसीमी की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। हाल ही में रैपर ने अपनी बेटी का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की स्वेट शर्ट और ब्रेडेड हेडबैंड में काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: Badshah ने चार साल बाद तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बताया- क्यों एक्स वाइफ जैस्मिन से होना पड़ा अलग

View this post on Instagram

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

बादशाह ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में बादशाह उन्हें अपना स्वैग दिखाते हैं और जेसीमी बड़े प्यार से उसे फॉलो करती हैं। वह कहती हैं,"यह आपकी लड़की है, जेसेमी, और आप मुझे यूट्यूब पर देख रहे हैं।"

एक पॉडकास्ट प्रखर के वचन में, बादशाह ने अपनी बेटी जेसीमी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया कि वह बेहद मिलनसार हैं और सोचती हैं कि उनके पिता बहुत अच्छे हैं। बादशाह ने यह भी खुलासा किया कि उनकी बेटी ने उन्हें स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते देखा है, लेकिन वह उनके काम की फैन नहीं है।

बादशाह की फैन नहीं है उनकी बेटी

वहीं बादशाह ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उनकी बेटी ने उन्हें लाइव परफॉर्म करते तो देखा है लेकिन वो उनकी फैन नहीं है। वह ब्लैकपिंक सुनती हैं। ऐसे में अपने बच्चे के लिए किसी दूसरे संगीतकार की मर्चेंडाइज खरीदना थोड़ा दर्दनाक है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे बादशाह

वहीं पिछले काफी समय ये कहा जा रहा था कि बादशाह अपने से 12 साल छोटी एक्ट्रेस हानिया आमिर को डेट कर रहे हैं। हानिया और रैपर बादशाह के अफेयर की खबरों को हवा दी उनकी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दुबई की तस्वीरों में, जिन्हें खुद हानिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: Badshah ने अपने कॉन्सर्ट में फेंकी बोतले, वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं रैपर की तारीफ