Move to Jagran APP

Badshah ने अपने कॉन्सर्ट में फेंकी बोतले, वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं रैपर की तारीफ

रैपर बादशाह (Badshah ) इन दिनों एक के बाद एक कॉन्सर्ट करते नजर आ रहे हैं । हाल ही में उन्होंने  देहरादून में अपने गानों से धूम मचाई थी जिसके कई वीडियो और फोटोज सोशल  मीडिया पर वायरल हुए । वहीं अब सिंगर का एक नया वीडियो आया है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं । 

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 28 May 2024 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 01:29 PM (IST)
Badshah concert Video ( Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने रैपर बादशाह (Badshah) बीते दिनों देहरादून में कॉन्सर्ट करते नजर आए थे। यहां उन्होंने हनी सिंह के साथ अपनी सालों पुरानी लड़ाई का भी जिक्र किया था। अब इस कॉन्सर्ट से सिंगर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, रैपर ने अपने शो को बीच में रोकर वहां मौजूद लोगों के बीच पानी की बोतलें बांटी थी।

बादशाह ने किया नेक काम

दरअसल, देश में खासकर उत्तर भारत में इन दिनों भीषण गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है। तपती धूप में लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है। सुबह से रात तक लू चल रही है। कही जगहों पर इस भीषण गर्मी ने लोगों की जान भी ले ली है। ऐसे में रैपर बादशाह (Badshah) ने अपने कॉन्सर्ट में लोगों का पूरा-पूरा ख्याल रखा। शहर में तापमान चरम पर होने के कारण छात्रों के लिए मुफ्त पानी की बोतले दी, जिसका का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह भी पढे़ं- रैपर Badshah ने खत्म की Yo Yo Honey Singh से अपनी सालों पुरानी लड़ाई, लाइव कॉन्सर्ट में किया एलान

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फैंस कर रहे हैं तारीफ

वीडियो देख जहां लोग सिंगर की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं, कुछ का कहना है कि वह जिस तरह से बोतल फेंक रहे हैं किसी को लग सकती है। एक यूजर ने लिखा, अगर यह किसी को लग गया हो तो क्या हुआ होगा। दूसरे यूजर ने लिखा, उनका भांगड़ा डांस नेक्स्ट लेवल था। तो वहीं कइयो ने लिखा है, नेकी का काम कर रहा है। 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुबई में 'बचाने' के लिए पहुंचे रैपर बादशाह, हसीना ने कहा- 'आई लव यू', वीडियो वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.