Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaani Kapoor जल्द बरेली में शुरू करेंगी Badtameez Gill की शूटिंग, फिल्म में ये स्टार्स भी आएंगे नजर

वाणी कपूर एक बार फिर फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2022 में आई थी। अब वह Badtameez Gill की तैयारी में जुट गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग को लेकर अब एक अपडेट सामने आया है। वह जल्द ही बरेली में इसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म के निर्माता ने भी मूवी से जुड़ी कई चीजें शेयर की हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 03 May 2024 08:25 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर साल 2022 में आई फिल्म 'शमशेरा' में दिखाई दी थीं। इसके बाद से ही उनके फैंस एक्ट्रेस की नई फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे। अब वह जल्द ही नवजोत गुलाटी की आगामी फिल्म 'बदतमीज गिल' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म मॉर्डन एरा ड्रामा होगी, जिसमें बरेली और लंदन से जुड़ी कहानी देखने को मिलने वाली है।

बरेली में शुरू होगी शूटिंग

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'बदतमीज गिल' की शूटिंग बरेली में शुरू होने वाली है। इसमें वाणी कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना भी दिखाई देने वाले हैं, जो एक्ट्रेस के भाई की भूमिका में हैं। वहीं, अभिनेता परेश रावल फिल्म में वाणी के पिता की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Raid 2 में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से रिप्लेस हुईं इलियाना डिक्रूज, Ajay Devgn ने नई मेंबर का किया स्वागत

फिल्म के लिए पहली पसंद वाणी

इस फिल्म का निर्माण निकी भगनानी, विक्की भगनानी, विनय अग्रवाल, अंकुर तकरानी और अक्षद घोने द्वारा किया जा रहा है। ऐसे में निर्माता जोड़ी निकी और विक्की ने एक बयान में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वाणी 'बदतमीज गिल' के लिए पहली और एकमात्र पसंद थीं। वह हर तरह से इस भूमिका के लिए बिल्कुल सही हैं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि 'वाणी टॉप एक्ट्रेस हैं और उन्हें कभी भी कॉमेडी और पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्मों में नहीं देखा गया है। हमें लगता है कि वह इस जॉनर में शानदार काम करेंगी। यह भूमिका उनके जैसे किसी व्यक्ति को ध्यान में रखकर लिखी गई थी। उन्हें फिल्म के लिए एक खूबसूरत और आत्मविश्वासी लड़की की जरूरत थी, जो किरदार के अनुसार अपने परिवार और दोस्तों के लिए उत्पात मचा सके और वाणी बिल्कुल वैसी हैं।

वाणी कपूर का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह 'बदतमीज गिल' के अलावा 'खेल खेल में' भी नजर आने वाली हैं। इस मूवी में उनके साथ तापसी पन्नू, अक्षय कुमार, एमी विर्क समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही वह रेड 2 में अजय देवगन के साथ भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Vaani Kapoor Pics: बैकलेस ड्रेस में किलर लुक से वाणी कपूर ने लगाई आग, हॉटनेस में Disha Patani को भी छोड़ा पीछे