Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sikandar की स्टार कास्ट में शामिल हुए बाहुबली के कटप्पा, निभाएंगे ये अहम किरदार

सलमान खान (Salman Khan) और रश्मिका मंदाना पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। उनकी मूवी सिकंदर (Sikander) अगले साल ईद पर रिलीज होगी। अब इस स्टार कास्ट में बाहुबली फेम एक्टर सत्यराज (Sathyaraj ) भी शामिल हो गए हैं। इससे पहले सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें शूट के बीच कलाकारों की मस्ती देखने को मिली थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 04 Jul 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के साथ नजर आएंगे सत्यराज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी अनाउंसमेंट उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए की थी। सल्लू भाई के फोटो पोस्ट करते ही ये तेजी से वायरल हो गई। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ईद के मौके पर अगले साल रिलीज होगी।

अब खबर आ रही है कि अभिनेता सत्यराज और प्रतीक बब्बर भी इसकी स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है। साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा खान नाडियाडवाला सेट से कई तस्वीरें पोस्ट करके फैंस को लगातार इसकी अपडेट दे रही हैं। इसके अलावा साजिद नाडियावाला ने भी वही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

फैंस को है ब्रेसब्री से इंतजार

नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,'सत्यराज सर आपका स्वागत करते हुए हमे बेहद खुशी हो रही है। आपको टीम सिकंदर में पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमें प्रतीक बब्बर के साथ एक बार फिर कोलैबोरेट करके बहुत खुशी है। इस बात का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सभी लोग बड़े पर्दे पर सिनेमाई करिश्मे को अनुभव करेंगे।'

Happy to collaborate with our very own @prateikbabbar once again! ♥️

And we can't wait for everyone to experience this cinematic excellence on the big screens! ✨ #SajidNadiadwala’s… pic.twitter.com/ulg4IOac1h

— Nadiadwala Grandson (@NGEMovies) July 4, 2024

यह भी पढ़ें: 'सिकंदर' के सेट से आई ये मस्ती भरी तस्वीरें, Salman Khan और रश्मिका मंदाना की फिल्म को लेकर होगी बड़ी घोषणा!

क्या है सिकंदर की कहानी ?

फिल्म की कहानी को लेकर वैसे तो कोई खास जानकारी नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो'सिकंदर'एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें सलमान खान एक दमदार किरदार में नजर आएंगे।

कौन है लीड एक्ट्रेस?

सत्यराज इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभा सकते हैं। सलमान खान के साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। बता दें कि सत्यराज ने पॉपुलर फिल्म बाहुबली फैंचाइजी में कटप्पा का किरदार निभाया था। सलमान खान को आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: 'ग्रीन जोन' में पहुंचे Salman Khan, 'भाईजान' की लेटेस्ट फोटो देख बोले फैंस- आ गया सिकंदर