Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने ट्रोलर्स की कर दी बोलती बंद, हर्षाली मल्होत्रा 10वीं में लेकर आईं इतने नंबर

साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान तो सबको याद ही होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ मुन्नी ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। उस वक्त हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) महज 6 साल की थी और आज वह 15 साल की हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने 10वीं कक्षा के पेपर दिए थे जिसका रिजल्ट आ चुका है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 15 May 2024 08:19 AM (IST)
Hero Image
Harshaali Malhotr 10th CBSE Result (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों सातवें आसमान पर है और इस खुशी का कारण है मुन्नी का दसवीं का रिजल्ट। सोमवार 12 मई को 10वीं के सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट जारी किए गए, जिसमें अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा ने कमाल कर दिया है, जिसको जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें आए दिन ट्रोल करते रहे हैं। आइए जानें मुन्नी आखिर कितने नंबरों से पास हुए हैं।

हर्षाली के 80 प्रतिशत से भी ज्यादा आए नंबर

सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) भले ही पर्दे से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर लोगों ने उन्हें कई बार ताने भी मारे हैं। अब हर्षाली ने पढ़ाई में भी अच्छे  नंबर आकर लोगों की बोलती बंद कर दी है।

 यह भी पढ़ें- Eid पर बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने इस वीडियो से सबके दिलों पर चलाई छुरियां, यूजर्स बोले-चांद दिख गया

View this post on Instagram

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

एक्ट्रेस ने देर रात अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कॉमेंट सेक्शन में आए कुछ सवाल दिखाती नजर आ रही हैं। इन सवालों में किसी ने लिखा, 'बोर्ड्स है पढ़ लो... रील बनाकर एग्जाम पास नहीं होते हैं। दूसरे ने लिखा, पूरे दिन रील ही बनाती हो क्या? तो वहीं किसी ने लिखा- कथक क्लास जाओगी तो पास कैसे करोगी?' इसके बाद वह बताती है कि उनके 10वीं सीबीएसई बोर्ड में 83 परसेंट आए हैं।

'सभी को हार्दिक धन्यवाद'

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, अपनी मुद्राओं में सुधार करने से लेकर अपनी शिक्षा में निपुणता हासिल करने तक, मैं अपनी कथक क्लासेस और पढ़ाई के बीच सही संतुलन बनाने में कामयाब रही। 83% स्कोर! कौन कहता है कि आप रील और रियल दुनिया दोनों में अपने पैर नहीं जमा सकते? उन सभी को हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और अपना अटूट समर्थन देना जारी रखा।'

एक बार देख लीजिए पर किया डांस

हाल ही में हर्षाली की एक रील सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी के गाने 'एक बार देख लीजिए' पर जबरदस्त मूव्स और एक्सप्रेशन करती नजर आईं। 

यह भी पढ़ें- Bajrangi Bhaijaan की 'मुन्नी' का नया लुक देखकर फैंस हुए दंग, कर रहे हैं दिशा परमार से तुलना