Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramandi की 'तवायफ' बन हर्षाली मल्होत्रा ने दिखाई अदाएं, 'मुन्नी' को देख बोले फैंस- आपको होना चाहिए था आलमजेब

फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ नजर आ चुकीं हर्षाली मल्होत्रा आज भी लोगों के बीच मुन्नी बनकर फेमस हैं। वह बड़ी हो गई हैं और पहले से भी ज्यादा खूबसूरत भी। मुन्नी ने इन दिनों चर्चा में बनी हुई हीरामंडी सीरीज के एक गाने पर अपनी अदाओं का ऐसा जलवा दिखाया है कि फैंस उनके कायल हो गए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 12 May 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा. फोटो क्रेडिट- हर्षाली मल्होत्रा इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के हर ओर चर्चे हैं। डायलॉग डिलीवरी से लेकर गाने तक लोगों ने पसंद किए हैं। 1 मई को शुरू हुए शो को लेकर लोग बातें करना नहीं थक रहे। 'हीरामंडी' को लेकर लोगों में इतना क्रेज है कि वह उसी गेटअप में तैयार होकर रील्स तक बना रहे हैं। 

'हीरामंडी' की एक्ट्रेस बनीं हर्षाली मल्होत्रा

'हीरामंडी' की तवायफ बनकर, तो कभी इसके किसी एक गाने पर लोग अपना हुनर दिखाने से पीछे नहीं हट रहे। ऐसे में 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी (Harshaali Malhotra) ने भी अपना टैलेंट दिखाया है। उन्होंने हीरामंडी सीरीज के एक गाने पर जबरदस्त मूव्स और एक्सप्रेशन दिए हैं। हीरामंडी की तवायफ की तरह तैयार होकर हर्षाली मल्होत्रा ने इतनी गजब की परफॉर्मेंस दी है कि देखने वाले देखते रह गए।

'एक बार देख लीजिए'

हर्षाली मल्होत्रा ने 'हीरामंडी' के पॉपुलर सॉन्ग 'एक बार देख लीजिए' पर खूबसूरत अदाएं दिखाई हैं। शो में ये गाना शर्मिन सेगल पर फिल्माया गया है। हर्षाली ने इस सॉन्ग पर बिलकुल संजय लीला भंसाली की तवायफ की तरह तैयार होकर गाने के हर एक बोल पर अपनी अदाएं दिखाई हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

गोल्डन कलर के लहंगे में हर्षाली बला की खूबसूरत लग रही हैं। खुद को पूरी तरह से हीरामंडी की हीरोइन की तरह दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने ड्रेस से मैचिंग नथ, बड़ी अंगूठी पहनी है। मेकअप और बालों का लुक भी उसी अनुसार रखा है। हर्षाली को देख फैंस इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि ये वही पुरानी 'मुन्नी' हैं।  

'आलमजेब के लिए मुन्नी को होना चाहिए था'

हर्षाली मल्होत्रा का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आया। एक यूजर ने लिखा कि हर्षाली, हीरामंडी के लिए बेहतर च्वाइस हो सकती थीं। एक अन्य ने कमेंट किया कि आलमजेब का रोल हर्षाली को करना चाहिए था। कई यूजर्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। एक फैन ने कमेंट किया, 'आप पहले से भी ज्यादा अब खूबसूरत लगती हैं।'

यह भी पढ़ें: शेखर सुमन ने बताया तवायफ और देह व्यापार में फर्क, कहा- हीरामंडी वो जगह जहां बच्चे भी भेजे जाते थे