Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma के लिए बर्थडे पर Virat Kohli ने बनवाया था खास केक, बेंगलुरु के बेकर ने शेयर की फोटो

अनुष्का शर्मा ने इस 1 मई को अपना 36वां बर्थडे मनाया। इस खास दिन की पार्टी उन्होंने पति विराट कोहली के साथ बेंगलुरु में की। जहां उनके कुछ खास दोस्त भी पहुंचे थे। अब मंगलवार को एक बेकर ने सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है जिनके पास विराट पत्नी के बर्थडे पर स्पेशल केक बनाने की डिमांड लेकर पहुंचे थे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 16 Jul 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
बेकर और इवेंट प्लानर के साथ विराट- अनुष्का, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी हमेशा से फैंस की फेवरेट रही है। दोनों की जोड़ी न सिर्फ खेल और फिल्म जगत में मशहूर है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी क्यूट केमिस्ट्री को लेकर फैंस दीवाने हैं। अनुष्का ने इस साल मई में विराट कोहली और दोस्तों के साथ बेंगलुरु में अपना बर्थडे सेलिब्रट किया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के लिए एक खास डिमांड की थी, जिसे बेंगलुरु के एक बेकर ने पूरा किया और अब उन्होंने इसका खुलासा किया है।

पत्नी के लिए विराट की स्पेशल डिमांड

विराट कोहली ने अनुष्का के जन्मदिन के लिए बेंगलुरु के फाफ डु प्लेसिस के बेकर से एक खास केक बनाने की डिमांड की थी। मंगलवार को बेकर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि कैसे क्रिकेटर ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे के लिए केक बनाने के लिए उनसे संपर्क किया था। बेकर ने कपल के साथ अपनी फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अनुष्का के लिए विराट की डिमांड पर तैयार किए गए केक की झलक भी दिखाई।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma और Virat Kohli का लंदन से थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, कृष्ण भक्ति करते नजर आया कपल

View this post on Instagram

A post shared by Uthishta Kumar (@uthishtakumar)

अनुष्का के लिए विराट ने बनवाया केक

बेकर ने अपने कैप्शन में केक के बारे में बताते हुए लिखा, "विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के लिए केक बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया, मुझे पता था कि मुझे कुछ खास बनाना होगा! जन्मदिन के जश्न के लिए क्लासिक चॉकलेट केक से बेहतर कुछ नहीं हो सकता ! वीकेंड पर अपनी मां के ओवन में केक बनाने से लेकर हमारे युग के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक के लिए केक बनाने तक, पिछले आठ सालों में ये एक अद्भुत सफर रहा है! मेरे सभी शानदार कस्टमर्स के लिए केक बनाने के कई और साल आने बाकी हैं !"

यह भी पढ़ें- इन्फ्लुएंसर ने सुनाई विराट कोहली संग Anushka Sharma के डेंटिग फेज की कहानी, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट