Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan की दो फिल्मों से बाहर होने पर अविका गौर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'किसी का भाई... से अचानक किया आउट'

Avika Gor Replaced From Salman Khan Films अविका गौर जल्द कृष्णा भट्ट की फिल्म 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। इस बीच उन्होंने सलमान खान की दो फिल्मों से बाहर होने पर चुप्पी तोड़ी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 15 Jun 2023 10:56 AM (IST)
Hero Image
Avika Gor Replaced From Salman Khan Films

नई दिल्ली, जेएनएन। Avika Gor Replaced From Salman Khan Films: अविका गौर टीवी का पॉपुलर फेस हैं। एक्ट्रेस बालिका वधू और ससुराल का सिमर का जैसे लोकप्रिय ड्रामा सीरियल में काम कर चुकी हैं। अब अविका जल्द फिल्म 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं।

अविका गौर ने टीवी के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री को ओर रुख कर लिया और कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं। वहीं, अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। इस बीच उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अविका ने बताया कि वो सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन उन्हें आखिरी वक्त पर भाईजान की दो फिल्मों से बाहर कर दिया गया।

अविका ने तोड़ी चुप्पी

अविका गौर हाल ही में सिद्धार्थ कनन के यूट्यूब शो का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने सलमान खान की फिल्म से बाहर होने का खुलासा किया। किसी का भाई किसी की जान को लेकर खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए ना नहीं कहा था, लेकिन ऐन वक्त पर उन्हें बाहर कर दिया गया। अविका ने कहा, "हमें फोन आया कि वो किसी और के साथ फिल्म को आगे बढ़ा रहे हैं, मैं अगले दिन इसे साइन करने वाली थी।"

ऐन वक्त पर किया बाहर

अविका गौर ने ये भी बताया कि उन्हें पहले से उम्मीद थी कि उनके साथ ऐसा हो सकता है, क्योंकि सलमान खान की एक और फिल्म अंतिम से भी उन्हें आखिरी वक्त में बाहर कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा, "इस टीम के साथ मैंने दो हफ्ते पहले भी ऐसा ही अनुभव किया था। उन्होंने आखिरी वक्त पर कॉल किया और कह दिया को वो मेरी जगह किसी और को ले रहे हैं।" जब अविका से पूछा गया कि क्या ये फिल्म अंतिम थी तो उन्होंने हां में सिर हिलाया।

सलमान की टीम को लेकर क्या बोलीं अविका

सलमान खान की दो फिल्मों से बाहर होने के अनुभव के बारे में बात करते हुए अविका ने कहा,  “हां, मैं इंसान हूं। बेशक, आपके पास यह भावना है कि 'काश ऐसा दूसरी बार न होता। लेकिन मुझे लगता है कि यह होना ही था। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्होंने जो किया वह गलत था, क्योंकि दिन के अंत में उन्हें भी सावधानी से चुनना होता है। उन्हें निर्णय लेना होगा कि उनकी फिल्म के लिए कौन सर्वश्रेष्ठ है और वे किसे चुनेंगे।"