Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बालिका वधू फेम अविका गौर ने साउथ इंडस्ट्री को बताया नेपोटिज्म की दुकान, कहा- 'ये बॉलीवुड को पहले जज करते हैं'

Avika Gor On South Film Industry टीवी सीरियल बालिका वधू से घर-घर में पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अब तक वो साउथ की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 12 Jun 2023 10:34 AM (IST)
Hero Image
Avika Gor On South Film Industry, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अविका गौर का नाम जब भी लिया जाता है तो टीवी शो बालिका वधू की नन्ही आनंदी जहन में आ जाती हैं। इस डेली सोप के साथ अविका छोटी उम्र में ही बड़ी स्टार बन गई थीं। इसके बाद उनका दूसरा शो ससुराल सिमर का भी सुपरहिट रहा था।

अविका गौर ने टीवी से निकलने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, अब वो जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच अविका ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बात की और नेपोटिज्म के गंभीर आरोप लगाए।

साउथ इंडस्ट्री पर लगाए इल्जाम

अविका गौर ने सिद्धार्थ कनन के शो में बात करते हुए साउथ फिल्म इंडस्ट्री को नेपोटिज्म की दुकान बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों को सिर्फ बॉलीवुड में नेपोटिज्म दिखता है, लेकिन सबसे ज्यादा तो साउथ में है।

बॉलीवुड को लेकर बायस है नजरिया

अविका ने कहा, "देखिए जब स्टार पावर की बात आती है, तो साउथ पूरी तरह से स्टार पावर के बारे में है। जब नेपोटिज्म की बात आती है, तो हम सभी यह शब्द सुनते-सुनते थक गए हैं ... साउथ नेपोटिज्म के बारे में है। तो चीज बिल्कुल वही है... बस इतना है कि दर्शक इसे वहां नहीं देखना पसंद कर रहे हैं, जिस तरह से वे इसे बॉलीवुड में देख रहे हैं।"

जब बनी साउथ फिल्मों की रीमेक

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "हिंदी फिल्मों के लिए एक बायस क्रिएट हो चुका है, बॉलीवुड फिल्मों की ये जो भी बनाएंगे हम पहले जज करेंगे...समय के साथ ये एक पक्षपाती रवैया बन चुका है और इंडस्ट्री का हिस्सा होते हुए मुझे लगता है कि काफी टाइम वो फेज चला जहां पर साउथ की बहुत सारी रीमेक बनी ... तो लोगों ने सोचा कि हम बस कॉपी करते हैं... मुझे लगता है कि यह सिर्फ उस पक्षपात के बारे में है।"