Move to Jagran APP

Amyra Dastur Pics: इमरान हाशमी की ये हीरोइन स्टनिंग लुक्स से चुरा लेती है दिल, फोटो में देखें सिजलिंग अंदाज

Amyra Dastur Latest Pics अमायरा दस्तूर इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं। अपनी कमाल की एक्टिंग और ब्यूटी के जरिए अमायरा हर किसी की फेवरेट मानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी अमायरा काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच हम आपके लिए अमायरा दस्तूर की ऐसी कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें देख कर आप भी एक्ट्रेस के फैन हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 08 Sep 2023 09:35 PM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2023 09:35 PM (IST)
अमायरा दस्तूर की इन फोटो से नहीं हटेगी नजर (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Amyra Dastur Shares Latest Pics: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'मिस्टर एक्स' को-स्टार अमायरा दस्तूर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। 10 साल में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कमाल की एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर अमायरा ने अपना खास मुकाम बनाया है।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो एक्ट्रेस की ब्यूटी और सिजलिंग अदाओं की गवाही देता है। इस बीच हम आपके लिए 'इस्साक' फिल्म अभिनेत्री अमायरा दस्तूर की कुछ शानदार तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

रियल लाइफ में बेहद सिजलिंग हैं अमायरा दस्तूर

आए दिन अपनी कमाल की तस्वीरों और वीडियो को लेकर अमायरा दस्तूर का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनता रहता है। इतना ही नहीं फैंस को भी अमायरा का ये सिजलिंग अंदाज काफी ज्यादा पसंद आता है, जिसके चलते वे एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Erika packard ❤️ (@erikapackard)

View this post on Instagram

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur)

इस बीच अमायरा दस्तूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद हैं। अमायरा की इन तस्वीरों को देख आप उनकी खूबसूरती का अनुमान आसानी से लगा सकते हैं। इतना ही नहीं बिकिनी फोटो के जरिए अदाकारा फैंस के दिलों पर कायमत ढाह रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur)

अमायरा दस्तूर की इन फोटो को देख साफ कहा जा सकता है कि वह अपनी हॉटनेस के दम पर हर किसी को दीवाना बना सकती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं भी आपको मदहोश कर देंगी। फैंस को अमायरा की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं, जिसके चलते वे अदाकारा की इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आईं हैं अमायरा दस्तूर

साल 2013 में अमायरा दस्तूर ने प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म 'इस्साक' से हिंदी सिनेमा कदम रखा था। इसके बाद अमायरा फिल्म 'मिस्टर एक्स, कोई जाने ना और कूंफु योगा' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur)

गौर करें अमायरा दस्तूर के आने वाले प्रोजेक्ट की तरफ तो आने वाले समय में अमायरा वेब सीरीज 'मुंबई मेरी जान' में अहम किरदार अदा करती दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Jawan: रियल लाइफ में बेहद गॉर्जियस है 'जवान' की ये ब्यूटी, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Jawan: शाह रूख खान की लकी चार्म है ये एक्ट्रेस, 'जवान' से पहले इन फिल्मों में रहा 100% सक्सेस रेट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.