Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत लेकर आएंगे Sonu Sood? पोस्ट शेयर कर लिखा- 'उन्हें यहां अच्छा जीवन मिले'

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फतेह ( Fateh) को लेकर चर्चा में है । बीते दिनों उन्होंने अपने जन्मदिन पर मूवी की रिलीज डेट का एलान किया गया था । वहीं अब अभिनेता एक खास वजह से सुर्खियों में हैं । बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की कई घटनाओं पर अभिनेता ने रिएक्ट किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Aug 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
सोनू सूद का पोस्ट ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोमवार को बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना प्रधानमंत्री ने इस्तीफा दिया और अपनी बहन के साथ देश छोड़ा। इसके बाद लोगों की भीड़ शेख हसीना के घर गण भवन पर जा पहुंची। जहां उन्होंने जमकर तोड़-फोड़, लूटपाट की। सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। कई लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं।एक

इतना ही नहीं बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की कई घटनाएं भी सामने आ रही हैं, जिस पर अभिनेता सोनू सूद ने रिएक्ट किया है। कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद के लिए सोनू सूद ने अपने हाथ आगे बढ़ाए थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग एक बार फिर अभिनेता से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

सोनू सूद का पोस्ट

बांग्लादेश की घटना पर सोनू सूद ने एक्स अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो रिएक्ट करते हुए लिखा है- हमें अपने सभी साथी भारतीयों को बांग्लादेश से वापस लाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए, ताकि उन्हें यहां अच्छा जीवन मिल सके। यह सिर्फ हमारी सरकार की जिम्मेदारी नहीं है जो अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है, बल्कि हम सभी की भी है।

यह भी पढ़ें- Fateh Release Date: सोनू सूद के बर्थडे पर आई 'फतेह' की रिलीज डेट, जैकलीन फर्नांडिस संग दिखाएंगे एक्शन

— sonu sood (@SonuSood) August 6, 2024

बता दें, इस वीडियो में एक बांग्लादेशी हिंदू महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि किस तरह बांग्लादेश में हिंदू नरसंहार हो रहा है और वह जान बचाने के लिए भारत जाना चाहती है।

एक्टर की आने वाली फिल्म

दबंग, आर राजकुमार और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके सोनू सूद अब एक बार फिर पर्दे पर आने के लिए तैयार है। इस बार उनकी जोड़ी जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएगी। ये जोड़ी फिल्म फतेह (Fateh) में दिखाई देगी। फिल्म 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अभिनेता ने फतेह से बतौर डायरेक्टर नया सफर शुरू किया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और विजय राज भी नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें-  'बॉलीवुड से एक और रामायण', Kangana Ranaut ने वायरल वीडियो को लेकर Sonu Sood पर कसा तंज, एक्टर ने दिया जवाब