Move to Jagran APP

BAN vs SA: मैदान पर ऋतिक रोशन बना बांग्लादेश का ये बॉलर! विकेट की खुशी में एक्टर के डांस को किया कॉपी

Bangladesh vs South Africa आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के दौरान बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच कड़ा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में बांग्लादेशी पेस बॉलर शोरिफुल इस्लाम ने विरोधी टीम के सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स को बोल्ड किया है। इस विकेट को लेने के बाद इस्लाम फील्ड पर सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आइकॉनिक डांस मूव्स करते नजर आए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 24 Oct 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन के डांस को बांग्लादेश के बॉलर ने किया कॉपी (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Bangladesh vs South Africa Shoriful Islam: क्रिकेट के महाकुंभ वर्ल्ड कप 2023 के दौरान साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच जारी है। इस मुकाबले में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोरिफुल इस्लाम ने साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स को आउट कर अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई।

इस विकेट को लेने के बाद शोरफुल ने मैदान पर बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के डांस स्टेप कॉपी किए। इस मौके का बांग्लादेशी बॉलर का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बांग्लादेशी बॉलर बना ऋतिक रोशन

एकदिवसीय वर्ल्ड कप के दौरान साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच कड़ी मुकाबला मुंबई के ऐतिहासिक मैदान वानखेड़े पर हो रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम को सधी शुरुआत मिली, लेकिन पारी के 7वें ओवर की पहली गेंद पर बांग्लादेश के लेफ्ट आर्म पेसर शोरिफुल इस्लाम ने रीजा हेंड्रिक्स को क्लीन बोल्ड कर 33 रन पर विरोधी टीम को पहला झटका दिया।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

खास बात रही इस सफलता को हासिल करने के बाद शोरिफुल हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार ऋतिक रोशन के आइकॉनिक डांस स्टेप्स को कॉपी करते नजर आए। आईसीसी की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शोरिफुल इस्लाम ऋतिक की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' के फेमस सॉन्ग 'एक पल का जीना' गाने के स्टेप फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं।

आलम ये है कि अब बांग्लादेश के इस पेस बॉलर का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कमाल है ऋतिक का ये डांस स्टेप

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो न प्यार है' (Kaho Naa Pyaar Hai) साल 2000 में रिलीज हुई। इस मूवी जरिए एक्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। खास बात ये रही इस मूवी का डायरेक्शन ऋतिक के पिता और दिग्गज बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन किया।

फिल्म 'कहो न प्यार है' का 'एक पल का जीना' गाना आज भी फेमस है। इस गाने में ऋतिक रोशन का आइकॉनिक डांस स्टेप 23 साल बाद भी फैंस का फेवरेट बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- Pak vs Aus: पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ने के बाद Pushpa बने डेविड वॉर्नर, मिनटों में वायरल हुआ ये वीडियो