Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तानी स्टार्स के बॉलीवुड में काम न करने पर Sanam Saeed ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह समय की बात है'

एक वक्त था जब पाकिस्तानी सितारे भी बॉलीवुड में काम किया करते थे लेकिन दोनों देशों के बीच टेंशन के माहौल ने पाकिस्तानी एक्टर्स के लिए हिंदी सिनेमा के दरवाजे बंद कर दिये। सनम सईद (Sanam Saeed) पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्हें भारत में खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में उन्होंने भारत में काम करने पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 06 Aug 2024 09:44 AM (IST)
Hero Image
भारत में काम न करने पर बरजख स्टार सनम सईद ने तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा सनम सईद (Sanam Saeed) की फैन-फॉलोइंग भारत में भी कम नहीं है। सालों पहले जिंदगी चैनल पर आया उनका और फवाद खान (Fawad Khan) का सीरियल जिंदगी गुलजार है भारत में खूब पसंद किया गया था। फवाद ने तो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन सनम ने हिंदी फिल्मों में काम नहीं किया है। हाल ही में, उन्होंने पाकिस्तानी स्टार्स के भारत में काम न करने को लेकर बात की है।

साल 2016 की बात है, जब उरी हमले की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव हद से ज्यादा बढ़ गया जिसका प्रभाव मनोरंजन जगत में भी देखने को मिला। बॉलीवुड में पाकिस्तानी स्टार्स की एंट्री बैन हो गई। हाल ही में, सनम सईद और फवाद खान की सीरीज बरजख (Barzakh) जिंदगी चैनल पर रिलीज हुई। एक हालिया इंटरव्यू में सनम सईद ने भारत में काम करने को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

भारत में काम करने की इच्छा पर बोलीं सनम 

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में सनम सईद ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं काम के लिए कभी भारत नहीं आई, इसलिए मैं यह नहीं कह सकती हूं कि मुझे याद आती है क्योंकि मैंने इसका अनुभव नहीं किया है लेकिन समय के साथ चीजें होंगी।"

यह भी पढ़ें- Who Is Sajal Ali: कैंसर से मां को खोया, पति से तलाक; कौन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस जो कर सकती हैं प्रभास संग काम

Sanam Saeed

Photo Credit- Sanam Saeed Instagram

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में एंट्री पर बोलीं सनम सई

सनम सईद ने आगे कहा कि जब भारतीय सितारे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ कॉन्फिडेंट और सेफ फील करेंगे, तब टैलेंट एक्सचेंज जरूर होगा। बकौल अभिनेत्री, "यह बहुत बड़ी बात है कि जी हमारे साथ सहयोग करता है और हमारे पास यह क्रॉस-कल्चरल एक्सचेंज है। सबसे बड़ी बात है कि हम भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं जो अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।"

Barzakh

Photo Credit- Sanam Saeed Instagram

बरजख एक्ट्रेस ने आगे कहा, "बाकी जब सीमा के दूसरी तरफ के अभिनेता हमारे साथ अभिनय करने के लिए कॉन्फिडेंट या सेफ फील करते हैं और चीजें बदलती हैं, तो यह एक्सचेंज जरूर होगा क्योंकि ऐसा पहले भी हो चुका है। कई भारतीय अभिनेता हमारे त्योहार का हिस्सा बने हैं। हमारे सुपरस्टार भारत गए हैं और अभिनय किया है। इसलिए यह सिर्फ समय की बात है, जब कला और संस्कृति फिर से मिल सकती है।"

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में वापसी की अटकलों के बीच Fawad Khan ने मांगी माफी, कही ऐसी बात, फैंस को लग सकता है झटका