Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bastar The Naxal Story की रिलीज डेट का हुआ एलान, Adah Sharma की फिल्म के पोस्टर भी जारी

Bastar The Naxal Story Release Date इस साल कई बेहतरीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसमें से एक अदा शर्मा की बस्तर द नक्सल स्टोरी भी शामिल है। कुछ महीनों पहले इसके मुहूर्त की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए थे। अब इसके मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर और रिलीज डेट का एलान भी कर दिया है। चलिए जानते हैं फिल्म कब रिलीज होगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 15 Jan 2024 07:59 PM (IST)
Hero Image
कब रिलीज होगी 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bastar The Naxal Story Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को कौन भूल सकता है। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) सुपरहिट फिल्मों में से एक रही है।

'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिर से एक फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' के लिए हाथ मिलाया। अब इस फिल्म के तीन नए पोस्टर शेयर किए गए और साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बढ़ाई गई Vipul Shah की सुरक्षा, Bastar की अनाउंसमेंट के बाद मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

कब रिलीज होगी 'बस्तर द नक्सल स्टोरी'

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब हाल ही में इसके मेकर्स ने फिल्म के तीन नए पोस्टर शेयर किए हैं। पहले पोस्टर में कई लोगों को सड़क पर फांसी पर लटकाया दिखाया गया है।

वहीं, अन्य दो पोस्टर में कमांडो बनीं अदा शर्मा हाथ में हथियार लिए दिखाई दे रही हैं। इन पोस्टर को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे अदा नक्सल प्रभावित इलाके में नक्सलियों से निपटने के लिए तैयार हैं। बता दें कि यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है। अदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म के तीनों पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्म 'द केरल स्टोरी' के साहसी कहानीकारों में से एक 'बस्तर' जल्द रिलीज होगी'।

फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर की थीं शेयर

इससे पहले अदा शर्मा ने फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें और वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन्हें शेयर करते हुए अदा ने लिखा था 'बस्तर - नक्सली कहानी' 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं और टीम की ओर से जितना प्यार आपने मुझे द केरल स्टोरी में शालिनी उन्नीकृष्णन के रूप में मेरे प्रदर्शन के लिए दिया, मुझे आशा है कि आप बस्तर में नीरजा माधवन को देंगे। शूटिंग शुरू हो रही है।

यह भी पढ़ें: Onam 2023: मलाइका अरोड़ा और अदा शर्मा ने परिवार के साथ मनाया ओणम, शेयर की वीडियो