Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bastar-The Naxal Story Teaser: नक्सलियों से जवानों की मौत का बदला लेने आ रहीं Adah Sharma, 'बस्तर' का टीजर OUT

Bastar- The Naxal Story Teaser OUT केरल में आतंकवादियों का काला सच बताने के बाद अब अदा शर्मा बस्तर में चल रहे नक्सलियों की साजिश का पर्दाफाश करने आ रही हैं। सोमवार को सुदीप्तो सेन की आगामी फिल्म बस्तर- द नक्सल स्टोरी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में अदा शर्मा की परफॉर्मेंस दमदार लग रही हैं। देखिए पहली झलक।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 06 Feb 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का टीजर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bastar- The Naxal Story Teaser OUT: साल 2023 में सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा (Adah Sharma) ने 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) से धूम मचाई थी। फिल्म में अदा को मेडिकल कॉलेज में चल रही आतंकवादी साजिश का पर्दाफाश करते देखा गया था। अब वह आईपीएस बनकर नक्सलियों का खात्मा करने के लिए तैयार हैं। 

अदा शर्मा की आगामी फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' (Bastar- The Naxal Story) का एलान पिछले साल किया गया था। तब से इस मूवी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 

बस्तर- द नक्सल स्टोरी का टीजर रिलीज

अदा शर्मा ने 6 फरवरी 2024 को सोशल मीडिया पर 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' का टीजर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने एक्स पर लिखा है, "निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की कहानी! अनकही कहानी कैद करें। बस्तर- द नक्सली स्टोरी का टीजर आउट।" फिल्म में अदा शर्मा IPS ऑफिसर नीरजा माधवन का किरदार निभाती नजर आएंगी।

अदा शर्मा ने JNU पर साधा निशाना 

सामने आए टीजर की शुरुआत अदा से होती है। एक मिनट 16 सेकेंड के वीडियो में अदा ने कहा, "पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में हमारे 8,738 जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है। बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बड़ी क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया JNU में।"

यह भी पढ़ें- बढ़ाई गई Vipul Shah की सुरक्षा, Bastar की अनाउंसमेंट के बाद मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

नक्सलियों से बदला लेंगी अदा शर्मा

अदा शर्मा ने आगे कहा, "सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है। कहां से आती है ऐसी सोच। बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं यह नक्सली और इनका साथ दे रहे बड़े शहरों में बैठे लेफ्ट लिबरल सूडो इंटेलैक्चुअल्स। इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर सरेआम गोली मार दूंगी। चढ़ा देना फांसी पर।"

सुदीप्तो सेन निर्देशित 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- Bastar The Naxal Story की रिलीज डेट का हुआ एलान, Adah Sharma की फिल्म के पोस्टर भी जारी