Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan Trolled: वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मचा दिया 'बवाल'

Varun Dhawan Trolled वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म बवाल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। ये फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। हालांकि इस फिल्म की रिलीज से पहले भेड़िया स्टार वरुण धवन को सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के साथ ऐसी हरकत करने पर बुरी तरह ट्रोल किया गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 19 Jul 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
Bawaal Actor Varun Dhawan Brutally Trolled for Bites Janhvi Kapoor Ear Netizens Furious at Him/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Dhawan Trolled: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। हाल ही में नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई।

वरुण-जाह्नवी अपनी फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन करते हुए वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर संग कुछ ऐसा किया, जिसने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। दोनों का ये अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

वरुण-जाह्नवी सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर का बवाल के प्रमोशन के दौरान का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्टर वायरल हो रही इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर के कान पर बाइट करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने जाह्नवी कपूर को कमर से पकड़ा हुआ था।

इन दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आई। इन फोटोज को देखने के बाद लोगों ने भेड़िया एक्टर को इंटरनेट पर काफी खरी खोटी सुना दी। इस फोटो को देखने के बाद यूजर्स ने वरुण धवन की क्लास लगाते हुए कहा कि वह अपनी को-स्टार के साथ अपनी बाउंड्री क्रॉस कर रहे हैं।

Umm whattt

by u/Worth_Put7897 in BollyBlindsNGossip

वरुण की हरकत पर लोगों ने लगा दी उनकी क्लास

सोशल मीडिया पर लोग वरुण धवन को ये नसीहत देते हुए नजर आए कि वह शादीशुदा हैं और उन्हें इस तरह की हरकतें शोभा नहीं देती हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मैं अगली पोस्ट में अपने शब्दों को वापस लूंगा, लेकिन एक शादीशुदा आदमी के लिए इस तरह की हरकत करना बहुत गलत है। जब वह किसी फिल्म में एक्टिंग नहीं कर रहे हैं तो"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे ये नहीं समझ आ रहा कि लोग ये क्यों कह रहे हैं कि वह शादीशुदा हैं, इसलिए उन्हें इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए, अगर वह सिंगल भी होते, तो भी उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए"। अन्य यूजर ने वरुण धवन को लताड़ लगाते हुए कहा, "जिस तरह से ये अपनी सभी को-स्टार्स के साथ टची होते हैं, ये बहुत ही गलत है"।