Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bawaal: 'हम सब लोग अपनी इमेज के पीछे भागते हैं', वरुण धवन ने इनसिक्योरिटी पर कही बड़ी बात

Bawaal वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी। ये दोनों जल्द ही दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का हाल ही में दुबई में ट्रेलर लॉन्च हुआ और इस मौके पर वरुण धवन ने एक कलाकार के निडर होने से लेकर उनकी इनसिक्योरिटी के बारे में खुलकर बात की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 10 Jul 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
Bawaal Actor Varun Dhawan Talk About Fighting Insecurities and Being Fearless as an Artist During Prime Video Film Trailer launch/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bawaal Promotion: वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के साथ वरुण धवन थिएटर में नहीं, बल्कि ओटीटी पर दस्तक देंगे। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी रोमांस और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में पहली बार उनके साथ जाह्नवी कपूर की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।

पोस्टर्स और टीजर देखकर ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे और अब फिल्म की कास्ट ने रविवार को दुबई के क्वीन एलिजाबेथ 2 क्रूज पर 'बवाल' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया। इस दौरान वरुण धवन ने एक कलाकार बनने के लिए कितना निडर होना पड़ता है और साथ ही अपनी छवि को लेकर कितना ध्यान रखना पड़ता है इस पर बात की।

हम सब फिल्टर लगाकर जिंदगी जीते हैं-वरुण धवन

वरुण धवन ने मीडिया से बातचीत के दौरान एक कलाकार को किन-किन चीजों से लड़ना पड़ता है इस पर बातचीत की। उन्होंने कहा, "मैं जो वास्तविक जीवन में हूं, वह इस किरदार से बहुत अलग है। कलाकार बनने के लिए आपको निडर होना पड़ता है।

अपनी इनसिक्योरिटी से लड़ना पड़ता है। हर इंसान को इनसिक्योरिटी के अंदर एक इनसिक्योरिटी होती है, जिसका सामना उन्हें खुद ही करना पड़ता है। हर कोई अपनी छवि का बहुत ध्यान देता है। हम लोग सब इमेज के पीछे भागते हैं। फिल्टर लगाकर अपनी जिंदगी जीते हैं। जीवन में आपको क्या चाहिए, प्राथमिकताएं क्या होनी चाहिए है, यह फिल्म उस पर बात करेगी"।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

दिल से हमेशा एक्टर ही बनना चाहता था-वरुण धवन

वरुण धवन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैं अपने भविष्य को लेकर काफी चीजें सोचा करता था। लेकिन वह अपने मन के भीतर रखता था, परिवार में भी कोई पूछता था कि एक्टर बनोगे, तो मैं कह देता था कि नहीं, मुझे तो बिजनेसमैन बनना है। दिल में जानता था कि एक्टर बनना है।

जब मुझे पहला विज्ञापन मिला, तो मैंने सबको बताया था। स्टूडेंट आफ द ईयर फिल्म मिलने से पहले मैंने अपने पिता को भी यह नहीं बताया था"। आपको बता दें कि बवाल में वरुण धवन इतिहास के टीचर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी में द्वितीय विश्व युद्ध का जिक्र भी किया गया है। ये फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।