Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bawaal: जाह्नवी- वरुण की 'बवाल' की स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का मेला, अर्जुन कपूर और खुशी कपूर रहे हाइलाइट

Janhvi Kapoor Varun Dhawan Film Bawaal Screening वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बवाल अब अपनी रिलीज के बेहद करीब है। ऐसे में दर्शक इस लव स्टोरी को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। हाल में मेकर्स ने 21 जुलाई को फिल्म के ग्लोबल लॉन्च से पहले फिल्म की एक सितारों से सजी ब्लू कार्पेट सेलिब्रिटी स्क्रीनिंग की मेजबानी की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 19 Jul 2023 12:38 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor, Varun Dhawan Film Bawaal Screening

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor, Varun Dhawan Film Bawaal Screening: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल रिलीज के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है। पिछले कई दिनों से दोनों स्टार्स फिल्म का जोर- शोर से प्रमोशन कर रहे थे। वहीं, अब हाल में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां बॉलीवुड सितारों का मेला देखने को मिला।

बवाल के मेकर्स ने एक स्टार-स्टडेड ब्लू कार्पेट सेलिब्रिटी स्क्रीनिंग रखी। इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों और मेंबर्स को उनके बेस्ट स्टाइलिश अवतार में स्पॉट किया गया।

बवाल की टीम एक साथ आई नजर

बवाल की स्क्रीनिंग में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने बेहद स्टाइलिश लुक के साथ इवेंट में हिस्सा लिया। इसके अलावा इस खास शाम में फिल्म की को-प्रोड्यूसर वर्धा नाडियाडवाला और अश्विनी अय्यर तिवारी भी पहुंचीं। बवाल के डायरेक्टर नितेश तिवारी भी कारपेट पर जाह्नवी और वरुण के साथ पोज करते नजर आए।

जाह्नवी के लिए पहुंची फैमिली

बवाल की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कपूर को सपोर्ट करने के लिए उनका परिवार भी पहुंचा। इवेंट में एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर, भाई अर्जुन कपूर, बहन खुशी कपूर और अंशुला कपूर ने शिरकत की। वहीं, वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल और पिता डेविड धवन भी बवाल देखने पहुंचे।

इन स्टार्स ने की शिरकत

बॉलीवुड सितारों की बात करें तो स्क्रीनिंग पर करण जौहर, टाइगर श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, हुमा कुरैशी, नुसरत भरुचा, राधिका मदान, करिश्मा तन्ना, मृणाल ठाकुर, रकुलप्रीत सिंह, जैकी भगनानी, नोरा फतेही, पलक मुच्छल, तृप्ति डिमरी, राशि खन्ना, आयुष शर्मा, साकिब सलीम, सिद्धांत चतुर्वेदी, मनीष मल्होत्रा, पुनीत मल्होत्रा, अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री, मनीष पॉल, जन्नत जुबैर, अवनीत कौर, फैजू और जाकिर खान समेत कई स्टार्स पहुंचे।

प्राइम वीडियो के हेड भी आए नजर

बवाल को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में इवेंट में प्राइम वीडियो इंडिया के कंट्री डायरेक्टर सुशांत श्रीराम, प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग निर्देशक मनीष मेघानी भी मौजूद थे।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी बवाल का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तले किया गया है। इसके अलावा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स ने भी फिल्म को प्रोड्यूस किया है। बवाल 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।