Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bawaal Teaser Out: लव स्टोरी के बीच रोंगटे खड़े करता है सस्पेंस, जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की बवाल का टीजर आउट

Janhvi Kapoor Varun Dhawan Starrer Bawaal Teaser Released जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म बवाल अपने ओटीटी रिलीज को लेकर पहले ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म पहले थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में मेकर्स ने ओटीटी पर स्ट्रीम करने की घोषणा की। वहीं अब मेकर्स ने बवाल का टीजर रिलीज कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 05 Jul 2023 12:45 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor, Varun Dhawan Starrer Bawaal Teaser, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor, Varun Dhawan Starrer Bawaal Teaser: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म बवाल काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही फिल्म के थिएटर्स की बजाय ओटीटी पर रिलीज करने का एलान किया गया। वहीं, अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की बवाल साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म है। बवाल को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी लगातार बनी हुई है। वहीं, अब टीजर ने फिल्म की कहानी की कुछ परतें खोल दी है, जो एक्साइटमेंट को बढ़ाने वाली है। 

लव स्टोरी के बीच सस्पेंस

बवाल का टीजर उम्मीद से ज्यादा बेहतर लग रहा है। टीजर में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की लव स्टोरी दिखाई गई है। एक- दूसरे को डेट करने की बीच दोनों अलग हो जाते हैं। टीजर में सबसे ज्यादा ध्यान इसका आखिरी सीन खींच रहा है और यही बवाल का सबसे बड़ा सस्पेंस भी है, जो रोंगटे खड़े करता है। यहां देखें बवाल का टीजर... 

produced by #SajidNadiadwala and Directed by @niteshtiwari22 #BawaalOnPrime, July 21 @Varun_dvn #JanhviKapoor @ashwinyiyer @WardaNadiadwala @NGEMovies @earthskynotes #PiyushGupta #ShreyasJain #NikhilMehrotra pic.twitter.com/qJEVAUscrQ— prime video IN (@PrimeVideoIN) July 5, 2023

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की बवाल की रिलीज डेट अब तक तीन बार बदली जा चुकी है। पहले 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। कुछ महीनों पहले मेकर्स ने डेट को बदलते हुए एलान किया कि बवाल अब 6 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। वहीं, कुछ दिनों पहले चौंकाते हुए बवाल के ओटीटी पर आने की घोषणा कर दी गई। फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। 

कई लोकेशन्स पर शूट हुई फिल्म

बवाल के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई है। भारत के अलावा फिल्म को पेरिस, एम्सटर्डम, और पोलैंड जैसे खूबसूरत देशों में भी शूट किया गया है। बवाल में खूब सारा एक्शन देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए स्टंट डायरेक्टर और स्टंटमैन को खास तौर पर जर्मनी से हायर किया गया। फिल्म का डायरेक्शन नीतेश तिवारी ने किया है। वहीं प्रोडक्शन की जिम्मेदारी साजिद नाडियाडवाला ने उठाई है।