Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bawaal: वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की 'बवाल' के लिए बड़ा मौका, Eiffel Tower पर प्रीमियर वाली पहली इंडियन फिल्म

Bawaal वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में पहली बार फैंस को वरुण-जाह्नवी का फ्रेश पेयर देखने को मिलेगा। हाल ही में दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म को एक बड़ा अचीवमेंट मिला है। ये पहली ऐसी इंडियन फिल्म है जिसका प्रीमियर पेरिस के Eiffel Tower पर होगा जहां पूरी कास्ट मौजूद रहेगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 22 Jun 2023 04:37 PM (IST)
Hero Image
Bawaal Varun Dhawan and Janhvi Kapoor Film to Premier at Eiffel Tower Releasing on Amazon Prime Video/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Dhawan and Janhvi Kapoor's movie Bawaal: वरुण धवन 'भेड़िया' बनने के बाद अब जल्द ही स्क्रीन पर 'बवाल' मचाते हुए नजर आएंगे। नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पहली बार वरुण के साथ जाह्नवी की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।

कुली नंबर 1 के बाद वरुण धवन की ये फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के सेट से वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की अब तक कई वीडियो और फोटो सामने आ चुकी हैं।

अब हाल ही में 'बवाल' को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण-जाह्नवी की इस फिल्म ने बड़ा अचीवमेंट हासिल किया है।

Eiffel Tower पर होगा फिल्म का प्रीमियर

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो 'बवाल' बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है, जिसका प्रीमियर पेरिस के Eiffel Tower में किया जाएगा। सूत्रों ने कहा, "वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बावला पहली ऐसी इंडियन फिल्म है, जिसका प्रीमियर Eiffel Tower में होने जा रहा है और इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और टीम इस प्रीमियर पर मौजूद रहने वाली है।

फिल्म की रिलीज से पहले जुलाई में इसका प्रीमियर सैले गुस्ताव एफिल में बड़े लेवल पर किया जाएगा। इस मौके पर सिर्फ जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, साजिद और नितेश तिवारी ही नहीं, बल्कि फ्रांसीसी प्रतिनिधि भी शामिल होंगे"।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी बवाल

आपको बता दें कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'बवाल' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। जुलाई में इस फिल्म का प्रीमियर होगा। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें जाह्नवी-वरुण की केमिस्ट्री साफ तौर पर देखने को मिल रही थी।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी एक छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाले लड़के की है, जिसे अपने शहर की सबसे सुंदर लड़की से प्यार हो जाता है और ऐसे ही फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। नितेश तिवारी इससे पहले 'दंगल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।