Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT पर भी होने लगा स्टार किड्स का कब्जा! सुहाना-खुशी के बाद अब Aamir Khan के बेटे जुनैद का डेब्यू

आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी अब पापा की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। 14 जून को उनकी फिल्म महाराज रिलीज होने वाली है लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। जुनैद खान से पहले भी कई स्टार किड्स ओटीटी से अपना डेब्यू कर चुके हैं। इस लिस्ट में सुहाना खान का भी नाम शामिल है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 13 Jun 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
Junaid Khan And Suhana Khan (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती लोकप्रियता के बीच अब स्टार किड्स भी इस माध्यम के जरिए सिनेमा की दुनिया में उतर रहे हैं। शुरुआत में य प्लेटफॉर्म्स स्टारडम की चकाचौंध से दूर थे, लेकिन धीरे-धीरे नामी सितारे यहां भी अपनी जगह बनाने लगे।

इन प्लेटफॉर्म्स ने ऐसे कई कलाकारों को मौके दिये हैं, जो अब तक हाशिये पर पड़े हुए थे। मगर, अब स्टार किड्स भी ओटीटी के जरिए अपनी पारी शुरू करने में संकोच नहीं कर रहे। आइए जानते हैं, इस लिस्ट में किस किस का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- जिस बात का था डर वही हुआ, रिलीज से पहले ही Aamir Khan के बेटे जुनैद की फिल्म 'महाराज' को बैन करने की हुई मांग

जुनैद खान

सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। जुनैद खान यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘महाराज’ के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 14 जून को रिलीज होने वाली है।

सुहाना खान

शाह रुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने साल 2023 में फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना डेब्यू किया। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सुहाना ने ‘वेरोनिका लॉज’ का किरदार निभाया था।

खुशी कपूर

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन भी उनकी तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। खुशी कपूर ने बीते साल फिल्म ‘द आर्चीज’ अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में ‘बेट्टी कपूर’ नाम का किरदार निभाया था।

अगस्त्य नंदा

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपना डेब्यू किया। वो भी जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अगस्त्य ने‘आर्ची एंड्रयूज’ का रोल निभाया था।

बाबिल खान

अभिनेता इरफान खान की तरह उनके बेटे की अब बड़े पर्दे पर आ चुके हैं। बाबिल खान ने अभिनय की दुनिया में साल 2022 में कदम रखा था।  बाबिल खान ने फिल्म 'कला' से ओटीटी पर डेब्यू किया था। दर्शकों ने कला में बाबिल की एक्टिंग की खूब तारीफ भी की थी।

ये स्टार किड्स भी जल्द करेंगे डेब्यू

राशा थडानी

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी जल्द निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। राशा अजय देवगन के भांजे अमन देवगन के साथ नजर आएंगी। फिल्म के टाइटल की अभी अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

आर्यन खान

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान अपनी किस्मत हीरो के तौर पर नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर आजमा रहे हैं। आर्यन खान जल्द  वेब सीरीज 'स्टारडम' लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज में फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की जिंदगी और उनके करियर के उतार-चढ़ाव की कहानी को दिखाया जाएगा।

अहान पांडे

अभिनेता चंकी पांडे के भतीजे और अनन्या पांडे के कजिन भाई अहान पांडे भी जल्द पर्दे पर नजर आने वाले हैं।  अहान की डेब्यू फिल्म मोहित सूरी निर्देशित करने जा रहे हैं।

यह भी पढे़ं-  बैकलेस ड्रेस में कहर ढहाती दिखीं Shanaya Kapoor, इटली से दोस्त सुहाना खान संग शेयर की खास तस्वीरें