Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने भगवान गणेश के कान में बोलकर मांगी स्पेशल विश, लोगों को दी इको-फ्रेंडली मूर्ति लेने की सलाह

गणेश चतुर्थी फेस्टिवल से सलमान खान का विशेष लगाव है। हाल ही में एक्टर को एक इवेंट में बप्पा से विश मांगते हुए देखा गया। गणेश चतुर्थी का त्योहार 7 सितंबर को मनाया जाएगा। इस दौरान एक्टर ने लोगों को इको फ्रेंडली फेस्टिवल मनाने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि ये त्योहार बहुत शुद्ध है इसलिए मूर्ति भी शुद्ध होनी चाहिए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 28 Aug 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने बप्पा से मांगी अपने लिए विश

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी का त्योहार आने वाला है। आने वाले 7 सितंबर को देशभर में हर्षोल्लास के साथ इसे मनाया जाएगा। इस दिन लोग अपने घर में बड़े ही प्यार से बप्पा की मूर्ति लाते हैं और फिर अपनी श्रद्धा अनुसार इसे कुछ दिन घर में रखकर विसर्जित कर देते हैं।

वहीं बॉलीवुड में भी इस त्योहार को बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। हाल ही में सलमान खान को मुंबई में एक इवेंट के दौरान गणपति बप्पा से अपनी विश मांगते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक्टर एक गणेश प्रतिमा उठाते हैं और फिर धीरे से उनके कान में अपनी स्पेशल विश बोलते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सलमान खान ने दी इको फ्रेंडली गणेश लाने की सलाह

इस दौरान उनके साथ हम साथ-साथ हैं कि उनकी को-एक्टर सोनाली बेंद्रे भी नजर आईं। एक्टर ने बताया कि वो हर साल गणेश चतुर्थी अपने घर पर ही मनाते हैं। एक्टर ने कहा, 'हमारे परिवार में गणेश चतुर्थी पर जब हम गणेश जी लाते हैं तो वो इको फ्रेंडली गणेश जी होते हैं। इतना प्योर ये फेस्टिवल है उसमें इंप्योर गणेश जी क्यों? उन्हें भी तो प्योर होना चाहिए ना?'

इसके साथ ही उन्होंने फैंस से भी घर में इको-फ्रेंडली गणेश लाने की सलाह दी ताकि विसर्जन के समय वातावरण न दूषित हो सके।

यह भी पढ़ें: 15 साल बाद भी Salman Khan नहीं भूले एक भी स्टेप, 58 की उम्र में 'वॉन्टेड' के गाने पर किया जबरदस्त डांस

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

एक्टर की आने वाली फिल्में

बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी कई बॉलीवुड अभिनेता बप्पा को घर लाएंगे और इस त्योहार को मनाएंगे। इसमें श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और रितेश देशमुख आदि नाम शामिल हैं। सलमान खान की बात है तो वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। अभिनेता ए.आर.मुरुगादास के साथ सिकंदर लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: डेब्यू से पहले एक साल तक परेशान थे Hrithik Roshan, सलमान खान को क्यों मिलाया था फोन?