Move to Jagran APP

Celebs Quits Twitter:करण जौहर से पहले इन एक्टर्स का सोशल मीडिया से हो चुका है मोह भंग, नेगेटिविटी रही बड़ी वजह

Before Karan Johar These Celebs Quits Twitter सोमवार को बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्विटर छोड़ने की घोषणा करते हुए सभी को हैरत में डाल दिया है। करण ने यह फैसला खुद को लेकर हो रही ट्रोलिंग के कारण लिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 07:51 PM (IST)
Hero Image
Before Karan Johar These Celebs Quits Twitter, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Before Karan Johar These Celebs Quits Twitter: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर सोमवार को एक बड़ी खबर सामने आई है। लगातार ट्रोलिंग और नेगेटिविटी से परेशान होकर करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को अलविदा कह दिया है। करण से पहले भी कई ऐसे एक्टर्स रहे हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे पब्लिक प्लेटफॉर्म से दूरी बनाई है, इसके पीछे नेगेटिविटी ही बड़ी वजह रही है।  

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी उन स्टार्स में शुमार हैं, जिन्होंने ट्विटर को अलविदा कहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ट्विटर छोड़ने की घोषणा की थी। सोनाक्षी ने पोस्ट में लिखा था, "अपनी मानसिक शांति को बचाने के लिए पहला कदम नेगेटिविटी से दूर रहना है। जो इन दिनों ट्विटर पर सबसे ज्यादा है। मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं।"

आमिर खान

आमिर खान भी उन स्टार्स में शामिल हैं जो सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। आमिर खान ने बीते साल अपने जन्मदिन के मौके पर ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों को अलविदा कह दिया था। इसके पीछे उन्होंने वजह फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बताते हुए कहा था कि वह फिल्म पर फोकस करना चाहते हैं इसलिए सोशल मीडिया से दूर जाने का फैसला किया है।

साकिब सलीम

फिल्म 83 फेम साकिब सलीम भी नेगेटिविटी की वजह से ट्विटर छोड़ चुके हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था, "ऐसा लगता है कि आप सभी नफरत में खो गए हैं, हर कोई एक-दूसरे पर कीचड़ फेंकने के लिए तैयार है, धमकियों से भरी जगह, एक ऐसी जगह जहां लोगों को गाली देना एक सामान्य बात लगती है ...मुझे इस तरह की एनर्जी की जरूरत नहीं है।"

नेहा भसीन

पंजाब की जानी सिंगर नेहा भसीन अब तक तीन बार अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में भी उन्होंने ट्विटर छोड़ने की घोषणा की थी। नेहा ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा था,  "मैं 31 जनवरी को ट्विटर से अलविदा ले लूंगी। यह मैं तीसरी बार कर रही हूं, लेकिन अब वापस लौटकर नहीं आउंगी। आप सभी को प्यार और ड्रामा के लिए धन्यवाद। यहां पर और भी कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं जहां आप मुझे फॉलो कर सकते हैं। मेरे म्यूजिक के लिए यूट्यूब और ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हैं।"  

शशांक खेतान

'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्में बना चुके डायरेक्टर शशांक खेतान भी ट्विटर को अलविदा कह चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Karan Johar Quits Twitter: ट्रोलिंग और नेगेटिविटी से परेशान करण जौहर का बड़ा फैसला, ट्विटर को कहा अलविदा!