Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra से पहले इन एक्ट्रेसेस ने भी नेताओं को चुना हमसफर, एक तो खुद बन गई लोकसभा सांसद

Indian Actress Who Married To Politicians परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की। परिवार के साथ- साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स भी हिस्सा बने। इनके अलावा राजनीति की गलियारों से भी कई नामी चेहरे देखने को मिले। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भी शिरकत की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 25 Sep 2023 09:48 AM (IST)
Hero Image
Indian Actress Who Married To Politicians, X

नई दिल्ली, जेएनएन। Indian Actress Who Married To Politicians: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के लीडर राघव चड्ढा की शादी चर्चा में बनी हुई है। 24 सितंबर को दोनों ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की। शादी के बाद अब दोनों की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही है।

परिणीति चोपड़ा ने बी-टाउन से दूर एक पॉलिटिशियन को अपना हमसफर चुना। उनसे पहले भी कई एक्ट्रेस राजनेता संग घर बसा चुकी हैं और बेहतर शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। कुछ ने शादी के बाद एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा भी कह दिया। आइए इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं...

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: शादी के बाद परिणीति-राघव की पहली फोटो आई सामने, साड़ी में परी ने फ्लॉन्ट किया सिंदूर

स्वरा भास्कर

परिणीति चोपड़ा से पहले तनु वेड्स मनु एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस साल की शुरुआत में एक नेता से शादी की थी। दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहाद अहमद के साथ निकाह किया था। एक्ट्रेस अब जल्द मां भी बनने वाली है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें मैटरनिटी फेज एन्जॉय करती नजर आई थीं।

आयशा टाकिया

सलमान खान की हीरोइन रह चुकी खूबसूरत अदाकारा आयशा टाकिया पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं। एक्ट्रेस ने 2009 में महाराष्ट्र के समाजवादी पार्टी के नेता फरहान आजमी के साथ शादी की थी। आयशा, टार्जन द वंडर कार, वॉन्टेड और सोचा न था जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

नवनीत कौर

पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखने वाली नवनीत कौर तेलुगु इंडस्ट्री के बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2011 में महाराष्ट्र के इंडिपेंडेंट नेता रवि राणा के साथ साथ फेरे लिए। नवनीत कौर ने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी और राजनीति ज्वाइन कर ली। अब वो खुद भी अमरावती से सांसद हैं।

यह भी पढ़ें- Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा की मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर आई सामने, लगीं बेहद खूबसूरत

राधिका कुमारस्वामी

राधिका कुमारस्वामी कन्नड़ की फेमस अदाकार रह चुकी हैं। उन्होंने भी एक पॉलिटिशियन को अपना जीवनसाथी चुना। एक्ट्रेस ने साल 2006 में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के साथ शादी की।