Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sector 36 के सीरियल किलर बनने से पहले Vikrant Massey थे पढ़ाई में अव्वल, भूलकर भी मिस न करें ये फिल्में-सीरीज

Vikrant Massey पहली बार सीरियल किलर की भूमिका में नजर आएंगे। टीवी से लेकर ओटीटी और सिल्वर स्क्रीन तक विक्रांत ने हर प्लेटफॉर्म पर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। इन दिनों उनकी आगामी फिल्म सेक्टर 36 चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है। सेक्टर 36 से पहले उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंसेज पर एक नजर डालिए।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 06 Sep 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
विक्रांत मैसी की बेस्ट फिल्में और वेब सीरीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिर आई हसीन दिलरुबा के बाद एक बार फिर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ओटीटी पर धमाल मचाने जा रहे हैं। हालांकि, इस बार वह सीधे-सादे बबलू या मनोज कुमार नहीं, बल्कि दिल दहला देने वाले सीरियल किलर बनकर लौट रहे हैं।

बीते दिन सेक्टर 36 (Sector 36) का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज हुआ। इस फिल्म में अभिनेता एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रहे हैं, जो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारकर सेक्टर 36 के नाले में फेंक देता है।

2006 में हुए निठारी कांड पर आधारित सेक्टर 36 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर ने किया है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को रिलीज होगी।

सेक्टर 36 से पहले भी विक्रांत मैसी ने कई फिल्मों और सीरीज से अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। देखिए लिस्ट...

यह भी पढ़ें- Sector 36 Trailer: 'स्त्री 2' के बाद सीरियल किलर की कहानी लाए मेकर्स, सच्ची घटना पर बेस्ड है फिल्म

12th Fail

2023 में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल विक्रांत मैसी की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अभिनेता ने IAS मनोज कुमार का किरदार निभाया था जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है और IAS बनने के जी तोड़ मेहनत करता है।

12th Fail

OTT- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

Mirzapur

मिर्जापुर के पहले सीजन में बबलू पंडित की भूमिका में विक्रांत मैसी नजर आए थे। सीरीज में विक्रांत ने एक सीधे-सादे पढ़ने वाले बबलू का किरदार निभाया था। इस हिट सीरीज के साथ अभिनेता की किस्मत भी चमक उठी थी।

OTT- अमेजन प्राइम वीडियो

Vikrant Massey

Chhapaak

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक में भी विक्रांत मैसी ने अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल चुरा लिया था। वह फिल्म में अमोल की भूमिका में नजर आए थे, जो एसिड अटैक से पीड़ित लोगों की मदद करने वालों के लिए एक NGO चलाते हैं और बाद में उन्हें मालती (दीपिका) से प्यार हो जाता है।

OTT- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

Criminal Justice

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में भी विक्रांत मैसी की उम्दा अदाकारी देखने को मिली थी। एक लड़की की मौत के साजिश में वह इस कदर फंस जाते हैं कि उससे निकलना मुश्किल हो जाता है।

OTT- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

Haseen Dillruba

मिस्ट्री थ्रिलर हसीन दिलरुबा में रिषु बने विक्रांत मैसी ने लाजवाब काम किया था। 2021 में रिलीज हुई इस मूवी को काफी पसंद किया गया था। इसी साल इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज हुआ।

OTT- नेटफ्लिक्स

Gaslight

इस मिस्ट्री थ्रिलर में एस्टेट मैनेजर कपिल के रूप में विक्रांत मैसी अपने किरदार से दंग कर देते हैं। वह फिल्म में खलनायक बने हैं, लेकिन आखिर तक कोई उनकी नीयत समझ नहीं पाता है। फिल्म में सारा अली खान भी हैं।

OTT- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

यह भी पढ़ें- Vikrant Massey के मन-मस्तिष्क में बस गई है देव आनंद की फिल्म 'गाइड', बताया- कैसी फिल्मों को देते हैं तवज्जो