Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Article 370 के रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया बंपर ऑफर, महज इतने रुपए में बुक करें Yami Gautam की फिल्म की टिकट

Article 370 Tickets Price यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन इसकी चर्चा देशभर में जोरों से हो रही है । इस फिल्म के बारे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी सराहना मिली है । ऐसे में अब फिल्म मेकर्स दर्शकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 20 Feb 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
यामी गौतम की आर्टिकल 370 (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Article 370 Tickets Price: यामी गौतम की आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) लगातार चर्चा में है। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब हर कोई फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

ये फिल्म कश्मीर घाटी का हालात बयां करती नजर आएगी। इतना ही नहीं 'आर्टिकल 370' को हटाने में किस तरह के प्रयास और जटिलताएं सामने आईं इसकी एक झलक भी देखने को मिलेगी। ऐसे में अब फिल्म मेकर्स दर्शकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal को फिल्म 'उरी' में कास्ट करना थी बड़ी गलती? Aditya Dhar ने बताया- क्यों 'हीरो' से खुश नहीं थे लोग

'आर्टिकल 370' की टिकट हुई सस्ती

'आर्टिकल 370' को रिलीज होने में महज तीन दिन बाकी रहे गए हैं। इस फिल्म के बारे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी सराहना मिली है। ऐसे में निर्माताओं ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को टिकट का प्राइस बेहद कम रखा था, जिसे एक आम इंसान भी अफोर्ड कर सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

इसकी जानकारी मेकर्स ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। जियो स्टूडियो ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, एक दिलचस्प कहानी के लिए फिल्म की रिलीज डेट यानी शुक्रवार को अपना टिकट महज 99 रुपये में बुक करें। बता दें, ये ऑफर 23 फरवरी के लिए सीमित है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

देश के प्रधानमंत्री इन दिनों जम्मू में हैं, जहां वह अपना चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने चुनावी भाषण में फिल्म 'आर्टिकल 370' का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, मैने सुना है इस हफ्ते 370 को लेकर फिल्म आने वाली है। मुझे पता है नहीं है कि फिल्म कैसी है। अभी कल ही टीवी पर मैंने फिल्म के बारे में देखा था। अब दुनियाभर में आपकी जय जयकार होने वाली है। अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

कश्मीर के हालातों की कहानी है 'आर्टिकल 370'

यह भी पढ़ें- 'Shah Rukh Khan से नफरत करने वालों की कमी नहीं लेकिन...', Priyamani ने किंग खान को लेकर कही ये बात

फिल्म 'आर्टिकल 370' कश्मीर से अनुच्छेत 370 को हटाए जाने की कहानी पर है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जांभले ने किया है। यामी गौतम फिल्म में मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।