Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिनटों में वायरल हुआ TMC सांसद नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले- ये सब शोभा नहीं देता

आपको बता दें कि नुसरत पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत कभी शादी को लेकर तो कभी अपने बच्चे तो कभी यश दासगुप्ता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रहीं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 04 Apr 2023 11:11 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Nusrat Jahan And Yash Dasgupta Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bengali Actress And TMC MP Nusrat Jahan And Yash Dasgupta Bold Video: पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां पॉलिटिशियन होने के साथ एक जानी-मानी बंगाली एक्ट्रेस भी हैं। नुसरत ने अपने करियर में कई हिट बंगाली फिल्मों में काम किया है। नुसरत ने जिस तरह से राजनीति और अभिनय के क्षेत्र में तालमेल बिठाया है वो वाकई में काबिले तारीफ है। नुसरत ने दोनों ही फील्ड में खुद को साबित किया है।

बोल्ड इमेज को लेकर रहती हैं चर्चा में

नुसरत जहां एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड इमेज को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही बवाल मचा देती है। इस बीच नुसरत का एक नया वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में नुसरत अपने पार्टनर यश दासगुप्ता संग रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यश दासगुप्ता संग हुईं रोमांटिक

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नुसरत अपने पार्टनर यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इस वीडियो में नुसरत और यश अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। हर लुक में वह बोल्ड नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, ‘साथ चलना... यादें बनाना।'

View this post on Instagram

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

वीडियो पर आ रहे हैं ऐसे कमेंट्स

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की इस जोड़ी को जहां कई यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, कई ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ये जोड़ी हिट है।' एक दूसरा लिखता है, ‘बार-बार देख रहे हैं इस वीडियो को।' नुसरत को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप हर बार भूल क्यों जाती हैं कि आप एक सांसद हैं आपको ये सब शोभा नहीं देता। एक ने लिखा, ‘आपको सांसद किसने बनाया।'