Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jennifer Winget Film: 'बेपनाह' फेम जेनिफर विंगेट इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म में आएंगी नजर, सामने आई ये डिटेल्स

जेनिफर विंगेट को लेकर खबर है एक्ट्रेस जल्द बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक में यह बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी।

By JagranEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 27 Sep 2022 03:29 PM (IST)
Hero Image
Vishal Bhardwaj, Jennifer Winget, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jennifer Winget Bollywood Film: टीवी इंटस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों खबरे थी कि एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आशिकी 3 में नजर आने वाली हैं। हालांकि, बाद में यह खबरें महज अफवाह साबित हुई थी। वहीं अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगी। 

विशाल भारद्वाज की फिल्म में होंगी लीड एक्ट्रेस

Photo / Instagram Jennifer Winget

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री जल्द विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिल्म में अभी तक जेनिफर विंगेट के किरदार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक जेनिफर विंगेट या निर्माता की ओर से इस मामले पर आधिकारिक तौर कुछ भी नहीं कहा गया है। बता दें जेनिफर विंगेट ने इससे पहले साल 2015 में फिल्म 'फिर से' से डेब्यू किया था।

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी कर चुकी हैं काम

Photo / Instagram Jennifer Winget

जेनिफर विंगेट ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। रानी मुखर्जी की फिल्म 'राजा की आएगी बारात' में चाइल्ड आर्टिस्ट का काम किया था। इसमें उन्होंने फिल्म में एक स्कूल जाने वाली लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने 'राजा को रानी से प्यार हो गया' में नन्ही तनु का किरदार निभाया था। साल 2003 में 'कुछ ना कहो' में अभिषेक बच्चन की ऑन-स्क्रीन कजिन पूजा का किरदार निभाया था।

टीवी शोज में भी किया काम

Photo / Instagram Jennifer Winget

फिल्मों के अलावा जेनिफर ने टीवी इंडस्ट्री में भी खूब सफलता हासिल की। उन्होंने साल 2008 में, उन्होंने एकता कपूर के शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' में अनुराग-प्रेरणा की बेटीन 'स्नेहा' का किरदार निभाया था। जेनिफर विंगेट ने साल 2016 के शो 'बेहद' के साथ प्रोफेशनल फ्रंट पर सक्सेस हासिल की थी।

यह भी पढ़ें- Bipasha Basu: अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बिपाशा बसु ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, बोली- पूरे दिन बीमार...