Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Berlin Trailer: देश की सुरक्षा अब Stree 2 के 'बिट्टू' के हाथ में, मूक-बधिर जासूस की अनोखी कहानी

अपारशक्ति खुराना इश्वाक सिंह राहुल बोस और कबीर बेदी की स्पाई थ्रिलर फिल्म बर्लिन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसका निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है। फिल्म में अधिकारी एक मूक बधिर इंसान को गिरफ्तार करते हैं जिसके बारे में उन्हें शक है कि वो जासूस है। ट्रेलर को देखकर फैंस को इसे देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 30 Aug 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
फिल्म बर्लिन में नजर आएंगे अपारशक्ति खुराना

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अपारशक्ति खुराना स्टारर फिल्म 'बर्लिन'का ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर देखने में काफी ज्यादा रोमांचक और बांधे रखने वाला लगा। साल 1990 के दशक की नई दिल्ली के राजनीतिक माहौल पर आधारित 'बर्लिन' हमें एक ऐसी दुनिया में ले जाएगी, जो जासूसी थ्रिलर जॉनर को फिर से परिभाषित करेगी।

अपारशक्ति खीचेंगे दर्शकों का ध्यान

फिल्म की कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब अधिकारी एक मूक-बधिर युवक जिसका किरदार ईश्वक सिंह ने निभाया है को विदेशी जासूस होने के संदेह में गिरफ्तार कर लेते हैं। अपारशक्ति खुराना को सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ के तौर पर दिखाया गया है। ये एक ऐसा किरदार है जिसे शायद पहले कभी बॉलीवुड फिल्मों में नहीं देखा गया है। वह अपने किरदार में बेहद दमदार लग रहे हैं। शुरुआत से अंत तक ट्रेलर में आपको हाई-ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Yudhra Trailer: Siddhant Chaturvedi हो सकते हैं बॉलीवुड के अगले एंग्री-यंग मैन? राघव होंगे सरप्राइज पैक

क्या है ट्रेलर में?

इस फिल्म का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है। राहुल बोस इसमें एक खुफिया अधिकारी के रूप में नजर आएंगे जिनके इरादे रहस्य में डूबे हुए हैं। ट्रेलर में उनकी परफॉर्मेंस एक ऐसा संकेत दे रही है जो सत्ता में छिपे हुए एजेंडे के साथ जोड़ती है। दर्शक अंत तक शायद ही इसका अनुमान लगा पाएं। ट्रेलर आपके अंदर सस्पेंस पैदा करेगा,जिससे दर्शक अंत तक यही सवाल करते रहेंगे कि आखिर भरोसा किस पर किया जाए। दिल्ली की ठंड में शूट किए गए कुछ एक्शन सीक्वेंस और शानदार दृश्य इसके रोमांच को और बढ़ा देते हैं।

ओटीटी पर रिलीज होने से पहले 'बर्लिन' पहले ही कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रशंसा बटोर चुकी है। इसमें MAMI, लॉस एंजिल्स में स्टार्स एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मेलबर्न का भारतीय फिल्म फेस्टिवल शामिल हैं। बर्लिन जी 5 पर 13 सितंबर को स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: Devara Part 1: रिलीज से पहले 'देवरा' को लेकर बढ़ा सस्पेंस, जूनियर एनटीआर का पोस्टर देख सोच में पड़ गए फैंस